विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: पत्नी की इंस्टाग्राम रील पर आते थे भद्दे कमेंट्स, परेशान होकर सरकारी बाबू ने की आत्महत्या !

मामले के मुताबिक, मृतक की पत्नी और भाई के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. वीडियो में मृतक सिद्धार्थ आरोप लगा रहा है कि, उसकी पत्नी उसके भाई को फंसाना चाहती थी'. 

Read Time: 2 min
Rajasthan: पत्नी की इंस्टाग्राम रील पर आते थे भद्दे कमेंट्स, परेशान होकर सरकारी बाबू ने की आत्महत्या !
मृतक सिद्धार्थ के साथ उसकी पत्नी

Alwar News: अलवर जिले के रैणी थाने के नांगलबास गांव का मामला पत्नी की रील बनाने से परेशान सरकारी कर्मचारी ने आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. एक दिन पहले ही व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें वो पत्नी की रील्स पर भद्दे कमेंट करने वाले यूज़र्स से बोल रहा है, 'अच्छे आदमी कभी भी ऐसे कमेंट नहीं' परिजनों ने बताया कि यह वीडियो उसने सुसाइड करने से एक दिन पहले बनाया है.

हालांकि पुलिस का कहना है कि यह वीडियो पुराना है. रैणी एसएचओ प्रेमलता वर्मा ने बताया कि 31 साल के सिद्धार्थ मीणा के परिजनों ने 6 अप्रैल को मामला दर्ज करवाया है. रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ दौसा में स्वास्थ्य विभाग में एलडीसी के पद पर कार्यरत था.

मामले के मुताबिक, मृतक की पत्नी और भाई के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. वीडियो में मृतक सिद्धार्थ आरोप लगा रहा है कि, उसकी पत्नी उसके भाई को फंसाना चाहती थी'. हालांकि पुलिस अभी पूरे मामले में और जांच कर रही है. 

पुलिस ने बताया कि, मृतक सिद्धार्थ की नौकरी डेढ़ साल पहले पिता की जगह अनुकंपा पर लगी थी. सिद्धार्थ और उसकी पत्नी माया के बीच आये दिन झगड़ा होता था. सिद्धार्थ पत्नी के रील बनाने के कारण परेशान था. उसे लोग भद्दे कमेंट करके चिढ़ाते थे. वीडियो में सिद्धार्थ कहता नजर आ रहा है, मैंने आज तक कभी रील नहीं बनाई, आज मजबूरी में यहां आया हूं' 

वो आगे कहता है, मैं अपने परिवार को टूटने नहीं दूंगा इसके लिए मैं जान दे सकता हूं. ऐसी लड़कियां तो बहुत मिल जाएंगी लेकिन परिवार नहीं मिलेगा.अगर मैं मरता हूं तो मैंने अपना नॉमिनी अपने भाई का को बना दिया है. मुझे अपने ससुराल और पत्नी से कोई मतलब नहीं है. भाई मेरा सब कुछ है. वीडियो में सिद्धार्थ यह भी कहता दिख रहा है.वह भी वीडियो देख रही है सुन ले तू तलाक ले-ले. चारों बच्चे मेरे पास रहेंगे'

यह भी पढ़ें- राजस्थान में SOG की कार्रवाई, डमी कैंडिडेट बिठा कर परीक्षा पास करने करने वाले 3 लोग गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close