विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

नहर परियोजना के कार्य में आई बाधा के लिए गजेंद्र सिंह शेखावत हैं जिम्मेदारः जयंत चौधरी

राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसानों की कोई परवाह नहीं है. एक दिवसीय दौरे पर धौलपुर पहुंचे जयंत चौधरी ने इस दौरान किसानों को संबोधित करते हुए केंद्र में सत्तासीन मोदी सरकार पर जमकर हमला किया. 

Read Time: 2 min
नहर परियोजना के कार्य में आई बाधा के लिए गजेंद्र सिंह शेखावत हैं जिम्मेदारः जयंत चौधरी
रालोद के राष्ट्रिय अध्यक्ष जयंत चौधरी
Dholpur:

राजस्थान में साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं. रविवार को एक दिवसीय दौरे पर धौलपुर पहुंचे राष्ट्रीय लोक दल (रालोद )के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने निजी कॉम्प्लेक्स में कार्यकर्ता और किसान सम्मेलन में भाग लिया और किसानों को संबोधित करते हुए केंद्र में सत्तासीन मोदी सरकार पर जमकर हमला किया. 

प्रधानमंत्री मोदी में हमलावर जयंत चौधरी ने कहा कि देश के मुखिया का देश के अन्नदाता की ओर कोई ध्यान नहीं है, उनके शासन काल में किसानों की हालत सबसे बदतर हुई है. इस दौरान उन्होंने पूर्वी राजस्थान में नहर परियोजना को लेकर भी चर्चा की और नहर परियोजना का कार्य में आई बाधा के लिए केंद्रीय जल मंत्री गजेंद्र शेखावत को जिम्मेदार ठहराया. 

सम्मेलन में रालोद के साथ गठबंधन में शामिल कांग्रेस पार्टी के राज्यमंत्री सुभाष गर्ग भी पहुंचे थे. उन्होंने पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना पर केंद्रीय जल मंत्री द्वारा दिए गए चैलेंज को स्वीकार करते हुए कहा कि वह किसी भी मंच पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत से बहस करने को तैयार हैं.

गौरतलब है हाल ही में धौलपुर दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री ने पूर्वी नहर योजना को रोकने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जिम्मेदार ठहराया था. उन्होंने कहा कि 13 जिलों की इस योजना को रोकने के लिए भाजपा जिम्मेदार है. धौलपुर जिले में आयोजित कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में किसान और राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ता शामिल हुए. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close