विज्ञापन

Watch: भिवाड़ी में बेखौफ बदमाशों का ताडंव, ज्वेलर्स की दुकान में लूटपाट, दुकानदार की गोली मारकर हत्या

Bhiwadi Jewelers Shop loot: भिवाड़ी स्थित सेंट्रल मार्केट में हुई इस लूटपाट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके जरिए राजस्थान की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे है.

Watch: भिवाड़ी में बेखौफ बदमाशों का ताडंव, ज्वेलर्स की दुकान में लूटपाट, दुकानदार की गोली मारकर हत्या
भिवाड़ी में ज्वेलर्स की दुकान में लूटपाट करते बदमाश.

Bhiwadi Jewelers Shop loot: राजस्थान के भिवाड़ी से बेखौफ अपराधियों के ताडंव का वीडियो सामने आया है. भिवाड़ी में हथियारबंद बदमाशों ने शुक्रवार शाम एक ज्वेलर्स की दुकान पर लूटपाट की. इस दौरान अपराधियों ने गोलियां भी चलाई. दुकान में मौजूद लोगों को लाठी, डंडों के साथ-साथ पिस्तौल की बट से भी पीटा. बदमाशों के हमले में गोली से घायल  दुकानदार की मौत हो गई. भिवाड़ी स्थित सेंट्रल मार्केट में हुई इस लूटपाट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके जरिए राजस्थान की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे है. 

कार सवार हथियारबंद बदमाशों ने की लूट

दरअसल शुक्रवार शाम अलवर से कटकर नए जिला बने खैरथल-तिजारा के भिवाड़ी स्थित सेंट्रल मार्केट में स्थित ज्वेलेर्स दुकान में कार सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी. इस घटना में पांच लोगों के घायल होने की बात सामने आई. जिसमें एक की मौत हो गई. वहीं एक की हालत गंभीर बनी है.

तीन जनों को मामूली चोट आई है. लूटपाट की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी सहित पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है. 

भिवाड़ी की एसपी ने दी मामले की जानकारी

भिवाड़ी की एसपी ने बताया कि करीब 7:30 बजे एक शिफ्ट गाड़ी में सवार होकर आए पांच बदमाशों ने  कमलेश ज्वेलर्स में अंदर घुसकर मारपीट कर दी और फायरिंग की इसमें दो जनों को ज्यादा चोट आई है. तीन जनों को मामूली चोट लगी है.

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित

उन्होंने बताया कि इस घटना के बारे में भी ज्यादा जानकारी नहीं है. पहली प्राथमिकता है कि अपराधियों को गिरफ्तार करना है उसके बाद जो गंभीर रूप से घायल हैं उनका इलाज करना है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम बनाई गई हैं और सीसीटीवी फुटेज खंगाल जा रहे हैं. 

पुराने विवाद को लेकर उन्होंने कहा कि इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. जब तक अपराधी पकड़े नहीं जाएंगे जब तक मामले का पता नहीं चलेगा लेकिन प्रथम दृष्टा ऐसा महसूस होता है कि यह डकैती करने आए थे जिसमें सफल हो गए. 

दुकान लूटता देख विरोध करने पर दुकानदार को मारी गोली

बाजार में मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि, शाम करीब 7:30 बजे कमलेश ज्वेलर्स की दुकान पर पांच बदमाश एक स्विफ्ट गाड़ी में सवार होकर आए. चारों ने दुकानदार को पिस्तौल दिखाई और दुकान में रखे गहने लूटने लगे. गहने लूटता देख दुकानदार ने उनका विरोध किया. इसपर लुटेरों ने फायरिंग कर दी. इसके बाद कार में बैठ कर फरार हो गए. 

यह भी पढ़ें - जयपुर में ACB का बड़ा एक्शन, जूनियर इंजीनियर, पटवारी, तहसीलदार सहित JDA के 7 कर्मचारी गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मंहगे शौक ने बनाया शातिर चोर, दिन में नौकरी-रात में रेकी, कई जिलों में ऐसे गायब करता था बाइक
Watch: भिवाड़ी में बेखौफ बदमाशों का ताडंव, ज्वेलर्स की दुकान में लूटपाट, दुकानदार की गोली मारकर हत्या
Dholpur News On Rishi Panchami four girls downing in overflowing Parvati river
Next Article
Dholpur News: ऋषि पंचमी पर उफनती पार्वती नदी में बहीं चार लड़कियां, पल भर में ही गहरे पानी में हो गईं लापता
Close