विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Rape Case: राजस्थान में किन्नर के साथ 'निर्भया' जैसी हैवानियत! मारपीट के बाद दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में फेंका

Sikar Rape Case: सीकर जिले में किन्नर के साथ हैवानियत का एक मामले सामने आया है जिसने राजस्थान को शर्मसार कर दिया है.

Read Time: 4 mins
Rajasthan Rape Case: राजस्थान में किन्नर के साथ 'निर्भया' जैसी हैवानियत! मारपीट के बाद दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में फेंका
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान के सीकर जिले में एक किन्नर के साथ 'निर्भया' जैसी हैवानियत का मामला सामने आया है, जिसने पूरे प्रदेश को फिर शर्मसार कर दिया है. सोमवार सुबह महरौली की अरनिया-मूंडरू रोड पर एक जोहड़ से उसे लहुलुहान अवस्था में पाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस वक्त सीकर के एसके अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

नीम का थाना के थानाधिकारी जय सिंह बसेरा ने बताया कि ट्रांसपोर्ट नगर (जयपुर) का रहने वाला किन्नर बेहोशी की हालत में सोमवार सुबह हमें एक जोहड़ में मिला था. उसके गुप्तांग और चेहरे समेत शरीर पर गहरे चोटों के निशान थे. ग्रामीणों की सूचना पर हमने मौके पर पहुंचकर उसे सीएचसी में भर्ती कराया था. सीएचसी डॉ. निर्मल शर्मा ने बताया कि किन्नर को हॉस्पिटल में बेहोशी की हालत में लाया गया था. उसके गुप्तांग में लकड़ी भी मिली है. हॉस्पिटल में लाने के समय पर वह कुछ बताने की स्थिति में नहीं था. गंभीर हालत में ही उसे एसके हॉस्पिटल में रेफर दिया गया था. 

'शादी का झांसा देकर 8 लाख ऐंठे'

देर रात किन्नर रविंद्र आदिवासी ने इलाज के दौरान पुलिस को दिए अपने बताया में बताया कि वह कल जयपर से महरौली पहुंची थी. इस दौरान पैसों के लेन देन को लेकर सचिन नाम के एक युवक और उसके परिजनों के साथ उसका झगड़ा हुआ था. तभी सभी ने मिलकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. फिर रात्रि में उसके साथ दुष्कर्म किया गया. इसके बाद उन्हें घायल अवस्था में उसे एक जोहड़ में छोड़ दिया और वहां से फरार हो गए. किन्नर ने बताया कि सचिन शादी का झांसा देकर अब तक उससे करीब 8 लाख रुपए ऐंठ चुका है. इससे पहले पीड़ित ने सचिन को आईफोन भी दिलवाया था. वो इसी पैसे को वापस मांगने उसके घर पहुंची थी और ये सब हो गया.

4 महीने पहले कर ली थी सगाई

सचिन के बारे में पूछने पर किन्नर ने बताया कि सचिन जयपुर में एक ट्रेवल्स पर काम करता है. करीब एक साल पहले उसकी सचिन से मुलाकात हुई थी. इसी बीच चार महीने पहले सचिन ने अचानक सगाई कर ली और फिर वो किन्नर से दूरी बनाने लगा. इसके बाद 9 जनवरी को किन्नर ने सचिन के खिलाफ शादी का झांसा देकर 8 लाख रुपए ऐंठने का आरोप लगाते हुए सिंधी कैंप थाने में शिकायत दी थी. रिपोर्ट में बताया गया था कि सचिन से रेलवे स्टेशन पर मई 2023 में मुलाकात हुई थी. प्यार का झांसा देकर आईफोन, मां का ऑपरेशन करवाने, सट्‌टे में पैसे हारने के बहानों से अलग-अलग बार में आठ लाख रुपए ले लिए. इसके बाद माता-पिता से बात करने का बहाना बनाकर शादी करने से ये कहते हुए मना कर दिया कि माता-पिता राजी नहीं हैं. किन्नर ने रिपोर्ट में बताया कि 8 जनवरी आरोपी सचिन को फोन कर दिए हुए रुपए वापस मांगे थे. इस पर सचिन ने रुपए लौटाने से मना कर दिया और जान से मारने की धमकी दी.

कई धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

घटना के बाद नीम का थाना एसपी प्रवीण नायक नुनावत, एडिशनल एसपी गिरधारीलाल शर्मा, डिप्टी अजितगढ़ उमेश गुप्ता, थानाधिकारी अजितगढ़ मुकेश सेपट, थानाधिकारी श्रीमाधोपुर जयसिंह बसेरा पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं देर रात पर्चा अभियान के बाद पुलिस ने दुष्कर्म प्राकृतिक रूप से यौन संबंध बनाने, ट्रांसजेंडर एक्ट सहित अन्य कई संगीन धाराओं में राउंडअप किए गए युवक सचिन के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पूरे मामले की जांच श्रीमाधोपुर थाना अधिकारी जय सिंह बसेरा कर रहे हैं. अब पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में बारिश ने गर्मी से दिलाई राहत, जानिए एक हफ्ते के मौसम का हाल
Rajasthan Rape Case: राजस्थान में किन्नर के साथ 'निर्भया' जैसी हैवानियत! मारपीट के बाद दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में फेंका
Jaipur Airport Bomb Threat: Threatening mail again arrived at Jaipur Airport, written bomb in terminal building Search continues
Next Article
जयपुर एयरपोर्ट पर फिर आया धमकी भरा मेल, लिखा- टर्मिनल बिल्डिंग में बम है, सभी मारे जाएंगे... सर्च जारी
Close
;