विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha 2024 : राजस्थान में दूसरे चरण के लिए नामांकन शुरू, उदयपुर रिजर्व लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी ने दाखिल किया नामांकन

Second Phase Nomination Beings Today: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव के लिए नामांकन की अंतिम तिथि 4 अप्रैल 2024 है. बीजेपी प्रत्याशी मन्नालाल रावत ने उदयपुर रिजर्व लोकसभा सीट से गुरुवार 12:15 पर अपना नामांकन दाखिल किया.

Read Time: 2 min
Lok Sabha 2024 : राजस्थान में दूसरे चरण के लिए नामांकन शुरू, उदयपुर रिजर्व लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी ने दाखिल किया नामांकन
उदयपुर रिजर्व लोकसभा सीट से नामांकन भरते भाजपा प्रत्याशी पन्नालाल ऱावत

Rajasthan Elections: लोकसभा चुनाव को लेकर गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी मन्नालाल रावत ने नामांकन दाखिल किया. 28 मार्च से शुरू हुए राजस्थान में दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को कराया जाएगा. उदयपुर लोकसभा सीट के लिए अधिसूचना जारी होने के बाद गुरुवार से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई.

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव के लिए नामांकन की अंतिम तिथि 4 अप्रैल 2024 है. बीजेपी प्रत्याशी मन्नालाल रावत ने उदयपुर रिजर्व लोकसभा सीट से गुरुवार 12:15 पर अपना नामांकन दाखिल किया.

रिपोर्ट के मुताबिक नामांकन से पहले भाजपा प्रत्याशी मन्नालाल रावत के लिए  टाउनहॉल में जनसभा आयोजित की गई. उनके नामांकन कार्यक्रम मे राजस्थान के जनजातीय मंत्री बाबुलाल खराडी, उदयपुर शहर के विधायक ताराचंद जैन और उदयपुर ग्रामीण विधायक फुलसिंह मीणा सहित अन्य बीजेपी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

रावत ने कहा कि वर्तमान में देश विकास की ओर जा रहा है. पीएम मोदी के नेतृत्व में देश को एक नई दिशा मिली है. उन्होंने कहा, जो कांग्रेस सरकार के दौरान नहीं हो पाया, वो काम मोदी सरकार ने किए है. उसी का नतीजा होगा कि एक बार भी देश में मोदी सरकार बनने जा रही है.

।उदयपुर लोकसभा से नामांकन कर चुके भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि राजस्थान की सभी सीटों पर परिणाम बीजेपी के समर्थन में ही आएगें. पीएम मोदी की तारिफ करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी का लक्ष्य बहुत आगे तक का है, वो मिशन 2047 पर नरेन्द्र मोदी काम कर रहे है. उन्होंने आगे कहा, जनता मोदी सरकार से काफी खुश है और जनता बीजेपी के पक्ष में वोट करेगी.

ये भी पढ़ें-गजेंद्र सिंह शेखावत होंगे राजस्थान के स्टार प्रचारक, संभालेंगे बीजेपी के मिशन 25 की कमान!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close