विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 27, 2023

2 सितंबर को सवाई माधोपुर से भाजपा निकालेगी अपनी पहली परिवर्तन यात्रा

संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने बताया कि सवाई माधोपुर के रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर से शुरू होने वाली भाजपा की परिवर्तन यात्रा भरतपुर व जयपुर संभाग सहित टोंक जिले होते हुए करीब 1847 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. 

Read Time: 3 min
2 सितंबर को सवाई माधोपुर से भाजपा निकालेगी अपनी पहली परिवर्तन यात्रा
परिवर्तन यात्रा की चल रहीं तैयारियां
Sawaimadhopur:

भारतीय जनता पार्टी की आगामी 2 सितंबर को सवाई माधोपुर के रणथंभौर दुर्ग स्थित त्रिनेत्र गणेश के दर्शन के बाद अपनी पहली परिवर्तन यात्रा निकालेगी. परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा किया जाएगा. संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने बताया कि सवाई माधोपुर के रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर से शुरू होने वाली भाजपा की परिवर्तन यात्रा भरतपुर व जयपुर संभाग सहित टोंक जिले होते हुए करीब 1847 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. 

यात्रा के दौरान आयोजित की जाएगी सभा

भाजपा परिवर्तन यात्रा के माध्यम से 47 विधानसभा क्षेत्रों की जनता के सामने कांग्रेस के कुशासन, भ्रष्टाचार सहित कई मुद्दों को रखने की कोशिश करेगी. परिवर्तन यात्रा के शुभारंभ पर एक बड़ी जनसभा भी आयोजित की जायेगी, जिसमें पार्टी के बूथ तक के कार्यकर्ता भाग लेंगे. रविवार को संगठन महामंत्री ने कार्यकर्ताओ से यात्रा की तैयारियों के सुझाव लिए और रूपरेखा तैयार की. जिलाध्यक्ष सुशील दीक्षित की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में परिवर्तन यात्रा की तैयारियों के लिए कार्यकर्ताओं को अलग-अलग व्यवस्था और संगठनात्मक जिम्मेदारी सौंपी गई. 

संगठन के कार्यकर्तओं ने की बैठक

परिवर्तन यात्रा की तैयारियों को लेकर भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, यात्रा के संयोजक अरुण चतुर्वेदी, प्रदेश उपाध्यक्ष जितेन्द्र गोठवाल, संभाग प्रभारी हेमराज मीणा, संभाग सहप्रभारी सोमकान्त शर्मा, टोंक-सवाई माधोपुर सासंद सुखबीर सिंह जौनपुरिया, दौसा सांसद जसकौर मीणा, भरतपुर सांसद रंजीता कोली, करौली-धौलपुर सांसद मनोज राजौरिया ने रविवार को रणथंभौर रोड स्थित अनुराग होटल में कार्यकर्ताओं की बैठक ली.

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे शुभारम्भ

संभावना जताई जा रही है कि परिवर्तन यात्रा की आम सभा दशहरा मैदान पर हो सकती है. ऐसे में पार्किंग मंच आदि बनाने को लेकर भाजपा पदाधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किया जा रहे हैं. इस अवसर पर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया भाजपा जिला अध्यक्ष सुशील दीक्षित भी मौजूद रहे. इस अवसर पर संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने दशहरा मैदान पर पौधारोपण भी किया.

जिला भाजपा महामंत्री चंपालाल मीणा ने बताया कि आगामी 2 सितंबर को शुरू होने वाली भाजपा की परिवर्तन यात्रा की अगुवाई कौन करेगा, इन सब पर भाजपा प्रदेश नेतृत्व द्वारा मंथन किया जा रहा और आज शाम तक या कल सुबह तक परिवर्तन यात्रा को लेकर सभी निर्णय ले लिए जाएंगे. उन्होंने कहा कि परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा किया जाएगा.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close