विज्ञापन
Story ProgressBack

एक बार फिर पकिस्तान से हेरोइन की तस्करी, हवाई फायरिंग कर भागे तस्कर, दो पैकेट बरामद

पिछले एक पखवाड़े में सीमा पार से हेरोइन आने की यह चौथी घटना है. पहले दो बार रायसिंहनगर इलाके में और एक बार हिन्दूमलकोट इलाके में हेरोइन आ चुकी है.

Read Time: 2 mins
एक बार फिर पकिस्तान से हेरोइन की तस्करी, हवाई फायरिंग कर भागे तस्कर, दो पैकेट बरामद
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: पाकिस्तान द्वारा भारत में मादक पदार्थ हेरोइन की तस्करी की कोशिश लगातार की जा रही है और तस्करों के हौंसले इतने बुलंद हैं की वे लगातार सीमा के आसपास हेरोइन की डिलीवरी लेने पहुंच जाते हैं. बीती रात भारत पाकिस्तान सीमा क्षेत्र में हेरोइन की डिलीवरी लेने आए तस्करों ने हवाई फायरिंग की और भाग गए. 

पुलिस की गाड़ी पर की फायरिंग

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अनूपगढ़ जिले के रायसिंहनगर इलाके में गांव 44 पीएस में बीती रात ग्रामीणों को ड्रोन की आवाज सुनाई दी. इस पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. उधर तस्कर भी हेरोइन की डिलीवरी लेने के लिए पहुंचे हुए थे. ग्रामीणों को देखकर तस्करो ने फरार होने की कोशिश की और हवाई फायरिंग की. तस्करों द्वारा पुलिस की गाड़ी पर भी फायरिंग की सूचना प्राप्त हो रही है. 

दो पैकेट हेरोइन बरामद 

तस्कर फरार होने में कामयाब हो गए, लेकिन मौके से दो पैकेट हेरोइन बरामद हुये हैं. इन दोनों पैकेट में पांच से छह किलो हेरोइन होने की संभावना है. इस घटना के बाद बीएसएफ और पुलिस ने सयुंक्त रूप से इलाके में सर्च अभियान चलाया है. बता दें कि सीमा पार से आने वाली हेरोइन को अधिकतर पंजाब में सप्लाई किया जाता है. ऐसे में पंजाब के तस्करों के सम्बन्ध स्थानीय तस्करो से होते हैं और अंदेशा है कि तस्कर आसपास के गांव में हो सकते हैं. पुलिस ने भी ग्रामीणों से संदिग्ध व्यक्तियों की सूचना देने को कहा है.

एक पखवाड़े में चौथी बार हेरोइन बरामद 

बता दें कि पिछले एक पखवाड़े में सीमा पार से हेरोइन आने की यह चौथी घटना है. पहले दो बार रायसिंहनगर इलाके में और एक बार हिन्दूमलकोट इलाके में हेरोइन आ चुकी है. आपको बता दें कि पाकिस्तानी तस्कर ड्रोन के माध्यम से भारतीय सीमा में हेरोइन की पैकेट ड्राप करते हैं और स्थानीय तस्कर उसे उठा ले जाते हैं.

ये भी पढ़ें:- 'कुर्सी का खेल' याद दिलाकर BJP ने गहलोत पर साधा निशाना, 'मोदी की गारंटी' पर सवाल का दिया करारा जवाब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान में डायरिया से हर साल 3900 से अधिक बच्चों की होती है मौत, इसे शून्य करने के लिए सरकार करेगी यह काम
एक बार फिर पकिस्तान से हेरोइन की तस्करी, हवाई फायरिंग कर भागे तस्कर, दो पैकेट बरामद
pre-Monsoon Enters in state Know when monsoon will make strong entry
Next Article
Pre-Monsoon की फुहारों से भीगा राजस्थान, जानिए कब होगी मानसून की जोरदार एंट्री
Close
;