विज्ञापन
Story ProgressBack

गांव में घुसा पैंथर, 3 लोगों पर किया हमला, गुस्साएं ग्रामीणों ने पीट-पीटकर कर मार डाला

डूंगरपुर के गांव में पैंथर घुस गया और 3 लोगों पर हमला कर दिया, जिससे ग्रामीणों को गुस्सा आ गया और पत्थरों, डंडों से पीट-पीटकर उन्होंने पैथर को मार डाला. 

Read Time: 3 min
गांव में घुसा पैंथर, 3 लोगों पर किया हमला, गुस्साएं ग्रामीणों ने पीट-पीटकर कर मार डाला
गांव वालों ने पैंथर को पीट-पीटकर मार डाला.

Rajasthan News: डूंगरपुर ओबरी थाना आंतरी वनक्षेत्र के तहत उपला घरा नोकना गांव में शनिवार को एक पैंथर ने 3 लोगों पर हमला कर दिया था, जिससे वह घायल हो गएं. पैंथर के हमले के बाद गुस्साए लोगों ने पैंथर पर ही हमला बोल दिया. ग्रामीणों ने घेरा डालकर लट्ठ -पत्थरों से पीट पीटकर पैंथर को मार डाला. वन विभाग ने पैंथर को कब्जे में लेकर दोवड़ा वन विभाग नर्सरी में रखवाया है. जहां कल रविवार को उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

क्या है पूरा मामला

आंतरी वन क्षेत्र के उपला घरा नोकना में पैंथर के हमले की घटना हुई. पैंथर ने घरों के बाहर बंधे गाय और बकरियों पर पहले हमला कर दिया. पशुओं की चिल्लाने की आवाज सूनकर जयनारायण पुत्र वेलजी रोत, गणपत पुत्र नगा रोत और हीरा पुत्र वालजी रोत ने पैंथर से पशुओ को बचाने की कोशिश की. जिस पर पैंथर ने पशुओं को बचाने गए तीनों लोगो पर हमला कर घायल कर दिया. घायलों की आवाज सूनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. जिसके बाद पैंथर पास के झाडियों में छूप कर बैठ गया. मौके पर जमा हुई भीड़ और वहां मौजूद कुत्तों के भौकने से पैंथर उग्र हो कर वहां मौजूद लोगों की भीड़ पर हमला कर दिया. जिससे घबराए ग्रामीणों ने उस पर लठ्ठ बरसा दिए. जिससें पैंथर ने मौके पर ही अपना दम तोड़ दिया. 

2 पैंथर के आने की सूचना 

सूचना पर मौके पर पहुंचे वरदा थानाधिकारी लालसिंह निनामा ने घायलों को सागवाड़ा अस्पताल के लिए रवाना कर दिया. ग्रामीणों ने बताया कि पास के ही जंगल से एक साथ 2 पैंथर गांव में आए. घरों के बाहर बंधे हुए गाय और बकरी का शिकार किया. जिसमें एक पैंथर पास ही स्थित महादेव मंदिर की तरफ झांडियों में चला गया था. दूसरे पैंथर के पैर में चोट होने की वजह चल नहीं पा रहा था. जिससे वह पास में बने झांडियों में जाकर बैठ गया.

उदयपुर से पैंथर को ट्रेकुलाइजर करने वाली टीम को बुलाया गया. हालांकि टीम के आने से पहले ही पैंथर ने अपना दम तोड़ दिया. पैंथर के शव को दोवड़ा नर्सरी ले जाया गया है. जहां कल रविवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढें- Jat Reservation Row: नेम सिंह फौजदार को साफा पहना कर बोले पूर्व कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह- 'जाट समाज में एकजुट, कोई दो-फाड़ नहीं'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close