विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

Parineeti Raghav Wedding: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी आज, उदयपुर के 'द लीला पैलेस' में लेंगे 7 फेरे

राघव-परिणीति की शादी में शामिल होने के लिए एक दिन पहले ही दो राज्यों के सीएम चार्टर्ड प्लेन से उदयपुर पहुंच चुके हैं. इनके अलावा, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी आज उदयपुर आने वाले हैं.

Read Time: 3 min
Parineeti Raghav Wedding: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी आज, उदयपुर के 'द लीला पैलेस' में लेंगे 7 फेरे
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा.

Rajasthan News: आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आज विवाह बंधन में बधेंगे. इस शाही शादी में शामिल होने के लिए सभी मेहमान राजस्थान के उदयपुर में स्थित 'द लीला पैलेस' में पहुंच चुके हैं. आज दोपहर 1 बजे राघव चड्ढा के सिर पर सेहरा बांधा जाएगा और वे 'लेक पैलेस' से बारात लेकर करीब 2 बजे लीला पैलेस पहुंचेंगे. यहां होने वाली वेडिंग के लिए र्फ्ल व्हाइट वेडिंग थीम रखी गई है. ऐसे में वहां डेकोरेशन ऑल व्हाइट होगा. इसके लिए होटल लीला और लेक पैलेस को सफेद रंग के फूलों से सजाया गया है. 

शाम 4 बजे होंगे शादी के फेरे

अपनी शाही शादी में दुल्हन परिणीति चोपड़ा पेस्टल कलर के लहंगे में नजर आएंगी जिसे डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है. वहीं राघव चड्ढा अपने डिजाइनर पवन सचदेवा द्वारा डिजाइन किए गए वेडिंग आउफिट में नजर आने वाले हैं. शेड्यूल के मुताबिक, 3:30 बजे राघव-परिणीति की जयमाला होगी, और फिर शाम 4 बजे शादी के फेरे हो जाएंगे. इसके बाद शाम 6.30 बजे विदाई हो जाएगी. आज शाम 8:30 बजे रिसेप्शन भी रखा गया है, जिसमें कई बड़े दिग्गजों के पहुंचने की उम्मीद है. 

शादी में आएंगे 3 राज्यों के CM

राघव-परिणीति की शादी में शामिल होने के लिए एक दिन पहले ही दो राज्यों के सीएम (अरविंद केजरीवाज और भगवंत मान) चार्टर्ड प्लेन से उदयपुर पहुंच चुके हैं. इनके अलावा, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी आज उदयपुर आने वाले हैं. आप सांसद संजय सिंह और टीएमसी के सांसद डेरेक ओ ब्रायन भी उदयपुर पहुंच चुके हैं. इस शाही शादी में बॉलीवुड जगत से भी कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने की चर्चा है. इनमें मशहूर निर्देशक और होस्ट करण जौहर का आना आज तय माना जा रहा है. 

संगीत नाइट में 90s के गानों का तड़का

शादी की एक रात पहले द लीला पैलेस में संगीत नाइट का आयोजन किया गया था, जिसकी थीम 90 के दशक के गानों पर थी. इसके लिए डीजे सुमित सेठी को खासतौर पर उदयपुर बुलाया गया था. ऐसे में दुल्हा-दुल्हन समेत सभी परिजनों ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी.  डीजे सुमित ने मस्ती भरे माहौल में अपने म्यूजिक से और तड़का लगा दिया, जिसके बाद वहां सभी मौजूद रिश्तेदार नांचने को मजबूर हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पॉपुलर पंजाबी गायक नवराज हंस ने परिणीति और राघव की संगीत नाइट में परफॉर्मेंस दी. इस दौरान उन्होंने 'कजरा मोहब्बत वाला' और अन्य कई पंजाबी गाने गाकर समा बांध दिया.

ये भी पढ़ें:- दो राज्यों की पुलिस, Z+ सिक्योरिटी, मोबाइल पर टेप... राघव-परिणीति की शादी में सुरक्षा के तगड़े इंतजाम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close