विज्ञापन
Story ProgressBack

अजमेर के एसपी की लोगों ने की अनोखी विदाई, कुर्सी सहित उठाया कंधे पर, वीडियो वायरल

अजमेर के एसपी से लोगों का बेहद भावुक कर देने वाला प्यार देखने को मिला, उन्हें कर्मचारियों सहित आम लोगों ने कुर्सी सहित कंधे पर बैठाकर विदा किया. 

Read Time: 2 min
अजमेर के एसपी की लोगों ने की अनोखी विदाई, कुर्सी सहित उठाया कंधे पर, वीडियो वायरल
अजमेर के एसपी को लोगों ने कुर्सी सहित कंधे पर बैठाया

Rajasthan News: यूं तो आपने बहुत से अधिकारियों के बारे में सुना होगा, जो आते हैं और अपना कार्यकाल पूरा करके चले जाते हैं. लेकिन आज हम आपको ऐसे अधिकारी के बारे में बताने जा रहे है, जिनका आमलोगों से ऐसा रिश्ता बन गया कि उनके जाने पर लोग उदास हो गए और उनकी भव्य विदाई का आयोजन किया गया. बीते दिनों सरकार की ओर से जारी IPS की तबादला सूची में अजमेर एसपी चुनाराम जाट (Chunaram Jat) का तबादला पाली कर दिया गया. रविवार को अजमेर जिला पुलिस के अधिकारी और कर्मचारियों ने जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी चुनाराम जाट की अनोखी विदाई की. इस मौके पर पुलिस के अधिकारियों और पुलिस स्टाफ ने जिला पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट को माला और साफा पहनाकर स्वागत किया गया. साथ ही कुर्सी सहित लोगों ने उन्हें कंधे पर बैठाकर उनके वाहन तक छोड़ा.

सभी के सहयोग के लिए दिया धन्यवाद

सभी पुलिस अधिकारियों के कर्मचारियोंं को संबोधित करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट ने कहा डेढ़ साल के कार्यकाल में उन्हें सभी का भरपूप सहयोग और साथ मिला. उन्होंने सभी के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि उर्स मेला, पुष्कर मेला, विधानसभा चुनाव सहित विभिन्न त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से सफल हुए, इनसब का श्रेय उन्होंने सभी लोगों को दिया. 

पाली के नए एसपी बनें चुनाराम जाट

एसपी चुनाराम जाट को अलवर गेट थानाधिकारी श्याम सिंह चारण, दरगाह थानाधिकारी जगदीश प्रसाद सहित अन्य स्टॉफ ने कुर्सी सहित उन्हे कंधे पर बैठाकर घुमाया और उन्हें कार तक लाए. इस मौके पर सभी पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों ने चुनाराम जाट को बतौर पाली जिले के नए एसपी पद की नई पारी के लिए शुभकामनाएं दी. 

इस अवसर पर एडिशनल एसपी सिटी महमूद खान, ग्रामीण एएसपी वैभव शर्मा, दरगाह सीओ गौरी शंकर, किशनगढ़ सीओ मनीष शर्मा, नसीराबाद सीओ विजय सांखला, अलवर गेट थानाधिकारी श्याम सिंह चारण, दरगाह थानाधिकारी जगदीश प्रसाद, गंज थानाधिकारी भीकाराम कला, क्लॉक टॉवर थानाधिकारी महावीर सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारी व एसपी ऑफिस में कार्यरत कर्मचारी उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: गुटका, पान मसाला बेचने को लेकर हुई कार्रवाई, उल्लंघन पर होती है 5 साल की सजा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close