विज्ञापन
Story ProgressBack

पीएम मोदी कल चूरू में भड़ेंगे हुंकार, राजेंद्र सिंह राठौड़ का दावा 1 लाख से ज्यादा लोग होंगे मौजूद

चूरू लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करने के लिए बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ पूरी ताकत झोंक रहे हैं. क्योंकि माना जाता है कि चूरू लोकसभा सीट पर राहुल कस्वां की सीधी लड़ाई राजेंद्र राठौड़ से हैं.

Read Time: 3 min
पीएम मोदी कल चूरू में भड़ेंगे हुंकार, राजेंद्र सिंह राठौड़ का दावा 1 लाख से ज्यादा लोग होंगे मौजूद
पीएम मोदी 5 अप्रैल को चूरू में करेंगे सभा

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण में राजस्थान में 12 सीटों पर मतदान होना है. चूकि राजस्थान में काफी सियासी उलटफेर हुए हैं इस वजह से राजस्थान के हॉटसीट में से एक चूरू लोकसभा सीट (Churu Lok Sabha Seat) पर सभी की नजर है. यह सीट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की भी नजर में है. क्योंकि इस सीट के बीजेपी सांसद राहुल कस्वां (Rahul Kaswan) अब कांग्रेस से ताल ठोक रहे हैं. ऐसे में पीएम मोदी इस सीट का मोर्चा खुद संभालते हुए कल यानी शुक्रवार (5 अप्रैल) को चुनावी शंखनाद करेंगे. बता दें चूरू सीट से बीजेपी ने पैरालंपिक खिलाड़ी देवेंद्र झाझरिया (Devendra Jhajharia) को टिकट दिया है.

वहीं, चूरू लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करने के लिए बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ पूरी ताकत झोंक रहे हैं. क्योंकि माना जाता है कि चूरू लोकसभा सीट पर राहुल कस्वां की सीधी लड़ाई राजेंद्र राठौड़ से हैं. वजह यह कि कास्वां का टिकट कटवाने में राजेंद्र राठौड़ का हांथ रहा है. ऐसे में राठौड़ के लिए चूरू में जीत नाक की बात बन गई है.

राजेंद्र राठौड़ का दावा 1 लाख से ज्यादा लोग पहुंचेंगे

पीएम मोदी की चुनावी सभा स्थल का जायजा लेने पहुंचे राजेंद्र सिंह राठौड़ ने  कहा कि पीएम मोदी यहां दूसरी बार आ रहे हैं. पिछली बार वह सर्जिकल स्ट्राइक पर पधारे थे. अब वह दोबारा यहां आ रहे तो जनता और कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. उन्होंने बताया कि हमने सभा स्थल पर 60 हजार कुर्सियां लगाई है. और इतीन संख्या में लोगों के खड़े होने के इंतजाम हैं. यानी सभा में 1 लाख से ज्यादा लोगों की आने का दावा किया जा रहा. वहीं उन्होंने कहा कि राजस्थान की सबसे बड़ी सभा शुक्रवार को चूरू में होगी.

पुलिस लाइन में होगी विजय संकल्प महासभा

बीजेपी प्रत्याशी देवेंद्र झाझडिया ने बताया की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली जनसभा को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में  जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अप्रैल को सुबह 10 बजे स्थानीय पुलिस लाइन में विजय संकल्प महासभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी को सुनने के लिए यहां लाखों की संख्या में लोग जुटेंग, उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार सबके सपने पूरे कर रही है.

सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता इंतजाम 

चूरू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अप्रैल सुक्रवार को सुबह 10 बजे स्थानीय पुलिस लाइन में विजय संकल्प महासभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. हाईवे पर भारी और निजी वाहनों को डायवर्ट किया गया है. पीएम मोदी  हेलिकॉप्टर से चूरू आएंगे. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को लेकर पुलिस भी अलर्ट मोड पर है .

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Seat 2024: वैभव गहलोत ने भरा जालोर-सिरोही लोकसभा सीट से नामांकन, अशोक गहलोत- जूली समेत कई नेता हुए शामिल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close