विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Seat 2024: वैभव गहलोत ने भरा जालोर-सिरोही लोकसभा सीट से नामांकन, अशोक गहलोत- जूली समेत कई नेता हुए शामिल

जालोर सिरोही लोकसभा सीट से गुरुवार को राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. इस दौरान अशोक गहलोत, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली सहित कई कांग्रेसी नेता शामिल हुए.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Seat 2024: वैभव गहलोत ने भरा जालोर-सिरोही लोकसभा सीट से नामांकन, अशोक गहलोत- जूली समेत कई नेता हुए शामिल
नामांकन के दौरान वैभव गहलोत.

Vaibhav Gehlot Nomination: राजस्थान में दूसरे चरण के मतदान के लिए आज नामांकन का आखिरी दिन है. नामांकन के आखिरी दिन जालोर सिरोही लोकसभा सीट से पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत ने अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान एक बड़ी सभा का भी आयोजन किया गया था. जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व विधायक संयम लोढ़ा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली समेत कई कांग्रेस नेता उपस्थित रहे. 

सभा को संबोधित करते हुए सिरोही के पूर्व विधायक संयम लोढ़ा ने कहा कि हमें पढ़ा लिखा वैभव गहलोत की जरूरत है. मैं सिरोही जिला क्रिकेट संघ का अध्यक्ष हूं, वैभव गहलोत राजस्थान क्रिकेट संघ के सचिव रह चुके हैं, इनकी क्षमता, इन्होंने  यहां आईपीएल करवाया. SMS स्टेडियम का जीर्णोद्धार करवाया, जोधपुर में बरकतुल्लाह खान स्टेडियम का जीर्णोद्धार करवाया. यही क्षमता वाला सांसद हमें चाहिए' 

नामांकन की तस्वीर शेयर करते हुई वैभव गहलोत ने 'एक्स' पर लिखा, आज जालोर-सिरोही-सांचौर लोकसभा क्षेत्र-18 के बेहतर संपर्क, संचार, प्रसार, व्यापार व जनाधिकार की गारंटी का संकल्प लेकर बतौर कांग्रेस प्रत्याशी नामांकन दाखिल किया.

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा कि, आप लोग गो माता के बड़े भक्त हैं. लेकिन भाजपा के लोगों ने बीफ का निर्यात करने वालों से भी चंदा ले लिया, यह इनके जो भक्ति है'. जूली ने कहा कि, अशोक गहलोत की सरकार ने गाय के बार में सोचा, जो शालाओं का अनुदान बढ़ाया, लम्पी बीमारी के समय गायों के मरने पर 40-40 हजार रुपए का मुआवजा दिया' 

यह भी पढ़ें- डूंगरपुर-बांसवाड़ा सीट पर कांग्रेस ने उतारा अपना उम्मीदवार, नहीं हुआ BAP से गठबंधन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close