विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

पोकरण में टला बड़ा सड़क हादसा, बस ट्राली से जा भिड़ी, करीब 15 घायल

इस हादसे में बस चालक व उसके पास बैठे व्यक्ति के पैर में गंभीर चोट लगी. बस के अंदर केबिन में सो रहे लोग केबिन से निकलकर बाहर आ गिरे. हादसे के बाद बस में कोहराम मच गया. हादसे की शिकार हुई निजी बस कुल 80 लोग सवार थे.

Read Time: 2 min
पोकरण में टला बड़ा सड़क हादसा, बस ट्राली से जा भिड़ी, करीब 15 घायल
प्रतीकात्मक फोटो
Sirohi:

जिले में शुक्रवार सुबह में पुणे से पोकरण जा रही एक तेज रफ्तार बस ने ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी. इस भंयकर टक्कर में बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे में दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. बताया गया कि दो बस आगे जाने की होड़ में सड़क पर रेस कर रही थी.

हादसा ब्यावर पिंडवाड़ा फोर लाइन स्थित बाहरी घाटा में हुआ. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस और NHAI की एंबुलेंस ने 15 घायलों को सिरोही अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया. हादसे के समय बस में करीब 80 लोग सवार थे. सभी लोग गहरी नींद में थे, एक्सीडेंट होने से भयंकर चीख-पुकार मच गई. 

एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में दो बसें तेज रफ्तार से चल रही थी. जैसे ही बस बाहरी घाटा हनुमानजी मंदिर से आगे बढ़ी, इसी लाइन में सड़क पर धीमी गति से चल रहे ट्राली के पीछे से तेज रफ्तार चल रही बस आ भिड़ी. बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरा ही चकनाचूर हो गया.

इस हादसे में बस चालक व उसके पास बैठे व्यक्ति के पैर में गंभीर चोट लगी. बस के अंदर केबिन में सो रहे लोग केबिन से निकलकर बाहर आ गिरे. हादसे के बाद बस में कोहराम मच गया. हादसे की सूचना मिलते ही कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर पूरा राम हेड कांस्टेबल गणपत लाल दल सहित घटनास्थल पहुंचे. गंभीर रूप से घायल 15 पैसेंजर्स को NHAI की एंबुलेंस की मदद से सिरोही अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close