विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 21, 2023

Rajasthan Viral Video: फिर सामने आई पुलिस की दादागिरी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, SP ने जांच के दिए आदेश

सोशल मीडिया पर पुलिस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस एक युवक को बीच सड़क पर थप्पड़ मारते नजर आ रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद बाड़मेर पुलिस अधीक्षक ने मामले में संज्ञान लेते हुए दो दिन में मामले की जांच कर रिपोर्ट मांगी है. हालांकि इस मामले को लेकर पीड़ित के तरह से कोई रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है. 

Read Time: 3 min
Rajasthan Viral Video: फिर सामने आई पुलिस की दादागिरी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, SP ने जांच के दिए आदेश
पुलिस ने बीच सड़क पर युवक को मारा थप्पड़
बाड़मेर:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी एक युवक को थप्पड़ मारता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद बाड़मेर पुलिस अधीक्षक ने मामले में संज्ञान लेते हुए दो दिन में मामले की जांच कर रिपोर्ट मांगी है. हालांकि इस मामले को लेकर पीड़ित के तरह से कोई रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है. 

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीगंत आनंद ने जानकारी देते हुए बताया कि वायरल वीडियो में चौहटन थाने में तैनात एएसआई सुभान खान हैं. इस मामलें को लेकर चौहटन डीएसपी को 2 दिन में जांच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं. जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे कार्यवाही की जाएगी.

ASI का फोन बंद

चौहटन डीएसपी सुखराम विश्नोई के मुताबिक इस मामले को लेकर पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है पुलिसकर्मी एएसआई सुभान खान ही हैं. उनसे इस मामले को लेकर बात करने की कोशिश की गई, लेकिन वह किसी और मामले की जांच कर रहे हैं और चौहटन से बाहर है. ऐसे में उनका फोन नेटवर्क में नहीं है, जिससे उनसे बात नही हो पाई है.

एक माह पुराना है वीडियो

प्राप्त जानकारी के अनुसार वीडियो एक माह पुराना है. 50 सेकंड के वायरल वीडियो में एएसआई सुभान खान एक युवक के बाल पकड़कर थप्पड़ मार रहा है. इस दौरान युवक एएसआई से माफी मांग रहा है, लेकिन एएसआई बीच सड़क पर युवक के साथ मारपीट कर रहा है.

रसूख के चलते नहीं होती कार्यवाही

एएसआई सुभान खान चौहटन थाने में ही तैनात है. लंबे समय से इसी थाने में जमा हुआ है और अपनी राजनीतिक पहुंच के चलते स्थानांतरण नही होने देता है. आरोपी के विरुद्ध पहले भी शिकायतें आती रही है. लेकिन रसूख के चलते अधिकारी इसके विरुद्ध कार्यवाही करने से बचते है.

आएं दिन सामने आती पुलिसकर्मियों की दादागिरी

यह वीडियो पहला नहीं है जिसमें पुलिस की किरकिरी हो रही है. इससे पहले भी बायतु थाना क्षेत्र में एक पुलिसकर्मी एक रिक्शा चालक को रुकवा कर सरेआम सड़क पर उसके साथ मारपीट कर रहा था. लेकिन अधिकारी ऐसे मामलों में पुलिसकर्मियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करतें है. जिसके चलते इनके हौसले बुलंद हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- शर्मनाकः सरकारी स्कूल में टीचर ने दलित छात्रा का किया रेप, गर्भवती हुई पीड़िता तो भागा आरोपी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close