विज्ञापन
Story ProgressBack

प्रहलाद गुंजल ने ओम बिरला पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- बीजेपी आलाकमान को पहले ही अवगत कराया था लेकिन...

प्रहलाद गुंजल और ओम बिरला के बीच कोटा-बूंदी लोकसभा सीट पर कड़ी टक्कर दिख रही है. प्रहलाद गुंजल ने बिरला पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

प्रहलाद गुंजल ने ओम बिरला पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- बीजेपी आलाकमान को पहले ही अवगत कराया था लेकिन...

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव 2024 में राजस्थान की कोटा-बूंदी लोकसभा सीट पर ओम बिरला और प्रहलाद गुंजल के बीच कड़ी टक्कर देखी जा रही है. दोनों ही नेता अपनी-अपनी जीत के लिए पूरी ताकत झोंक रहे हैं. शनिवार को बूंदी शहर में प्रहलाद गुंजल की ओर से जन आशीर्वाद यात्रा निकाली और शहरी क्षेत्र सहित ग्रामीण क्षेत्र के हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं और अन्य लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा. जन आशीर्वाद यात्रा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा, पूर्व मंत्री एवं विधायक अशोक चांदना, बूंदी विधायक हरिमोहन शर्मा, केशवराय पाटन विधायक सीएल प्रेमी, पूर्व सांसद रामनारायण मीणा व बड़ी संख्या में कार्यकर्ता, आमजन शामिल थे. वहीं शनिवार को कोटा में अमित शाह की भी रैली थी जिसमें शाह ने पहले चरण के सभी 12 सीट जीतने का दावा किया. लेकिन उन पर पलटवार करते हुए प्रहलाद गुंजल ने कहा कि सभा पूरी तरह फ्लॉप थी.

प्रहलाद गुंजल ने अपने संबोधन में ओम बिरला पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा ओम बिरला के संबंध आतंकी दाऊद इब्राहिम से है वह उनकी बड़ी-बड़ी गाड़ियां चलाते हैं क्या बीजेपी आलाकमान ऐसी बातों पर ध्यान देगा. 

प्रहलाद गुंजल का आरोप

प्रहलाद गुंजल ने ओम बिरला पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ओम बिरला के संबंध आतंकी दाऊद इब्राहिम से है वह उनकी बड़ी-बड़ी गाड़ियां चलाते हैं. क्या बीजेपी आलाकमान ऐसी बातों पर ध्यान देगा. गुंजल ने कहा कि मैं पहले भी बीजेपी शीर्ष नेतृत्व को इस बारे में अवगत करवा चुका हूं लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है. कोटा में अमित शाह की रैली थी मैंने उनसे पूर्व में भी कई सवाल किए थे जिसका जवाब अभी तक नहीं मिला है. क्या अब बिरला पर कोई सीबीआई कार्रवाई करेगा. गुंजल ने कहा कि आज पूरी बूंदी जिले में रोड शो किए गए हैं, जनता का प्यार, व्यापारियों का साथ मिल रहा है संख्या मायने नहीं रखती लेकिन विश्वास जो मिल रहा है वह बिल्ला जी की विदाई तय करेगा. 

डोटासरा ने भी बोला हमला

पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि यह वही ओम बिरला है जिन्होंने हमारे नेता राहुल गांधी की 1 घंटे के भीतर लोकसभा से सदस्यता रद्द कर दी थी. यह वही ओम बिरला है जिन्होंने 150 से अधिक सांसदों को सांसद कार्रवाई के दौरान बाहर निकाला था. कांग्रेस कार्यकर्ता के खून में वह घटना आज भी है और अब वक्त आ गया है ऐसे नेताओं को बाहर निकलने का जो अपनी संपत्ति को दोगना करने में लगा हुआ हो और कार्यकर्ताओं का मान सम्मान नहीं रखता हो. गुंजल एक ऐसा नेता है जो ईमानदार है कर्मठ है कार्यकर्ताओं के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. उन्होंने मंच से कहा कि देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है और मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि जो लोकसभा स्पीकर को हराएगा वह इंडिया गठबंधन की सरकार में प्रतिनिधित्व करेगा वो प्रह्लाद गुंजल है, गुंजल कोटा बूंदी के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेगा.

यह भी पढ़ेंः Analysis: कोटा लोकसभा सीट पर ओम बिरला के सामने प्रहलाद गुंजन की कितनी चुनौती, क्या कहते हैं समीकरण

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'राजनेताओं के इशारे पर आनंदपाल सिंह की हुई हत्या', भाई मंजीत पाल ने कोर्ट के फैसले पर दी प्रतिक्रिया
प्रहलाद गुंजल ने ओम बिरला पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- बीजेपी आलाकमान को पहले ही अवगत कराया था लेकिन...
War of words between Minister of State Manju Baghmar and Congress MLA Amit Chachan on bypass construction in Rajasthan Assembly
Next Article
राजस्थान विधानसभा में बाईपास निर्माण पर राज्यमंत्री और कांग्रेस विधायक के बीच जुबानी जंग
Close
;