विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने के बाद युवक ने पी लिया कीटनाशक, इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो को युवक ने सोशल मीडिया पर खुद पोस्ट किया है. वीडियो बनाने के बाद युवक कीटनाशक पी लिया. तबियत बिगड़ने के बाद युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर कर दिया गया.

Read Time: 4 min
सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने के बाद युवक ने पी लिया कीटनाशक, इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो
रोता हुआ युवक
प्रतापगढ़:

जिले के एक युवक का रोते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो को युवक ने सोशल मीडिया पर खुद पोस्ट किया है. वीडियो बनाने के बाद युवक कीटनाशक पी लिया. तबियत बिगड़ने के बाद युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर कर दिया गया.

रिपोर्ट के मुताबिक कर्ज से परेशान युवक ने कीटनाशक पीने से ठीक पहले वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. वीडियो में युवक को कहते हुए सुना जा सकता है कि वह कर्ज से परेशान है. युवक यह भी कह रहा है कि वह मकान का पट्टा बनवाकर कर्ज से मुक्त होना चाहता है, लेकिन नगर परिषद पट्टा बनाने को लेकर चक्कर लगवा रहे हैं. युवक यह भी आरोप लगा रहा है कि पार्षद और सभापति 50 हजार रुपए रिश्वत मांग रहे हैं. 

वीडियो में युवक को कहते हुए सुना जा सकता है कि वह कर्ज से परेशान है. युवक यह भी कह रहा है कि वह मकान का पट्टा बनवाकर कर्ज से मुक्त होना चाहता है, लेकिन नगर परिषद वाले लेकर चक्कर लगवा रहे हैं.

मामला प्रतापगढ़ शहर के वार्ड नंबर 3 के बगवास एरिया का है. पीड़ित युवक की पहचान भरत सुथार के रूप में हुई है. युवक ने घर से 200 मीटर दूर सड़क पर बैठकर वीडियो बनाया और फिर उसे फेसबुक पर पोस्ट कर दिया. इसके बाद उसने कीटनाशक पी लिया. और जब युवक बाइक लेकर घर से निकला तो कुछ दूरी पर ही उसकी तबीयत खराब हो गई.

पीडि़त युवक ने वीडियो में बताया कि अपने ही वार्ड के कांग्रेस पार्षद गोवर्धन और नगर परिषद सभापति राम कन्या गुर्जर और उनके पति प्रहलाद गुर्जर मकान का पट्टा बनवाने के मामले में रिश्वत की मांग कर रहे हैं. युवक ने पहले ही दो लोगों से ब्याज पर दो लाख का कर्जा ले रखा है. युवक मकान के पट्टे के भरोसे में था ताकि पट्टा बनते ही उनका कर्ज उतार सके. जब पट्टा नहीं बना तो उसने नगर परिषद के कई चक्कर लगाए, लेकिन काम नहीं बना. 

वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए वार्ड नं. 3 पार्षद गोवर्धन मीणा ने कहा कि पट्टा बनवाने में उनका कोई रोल नहीं है, सारी प्रक्रिया नगर परिषद से होती है. मेरे ऊपर आरोप लगे सारे आरोप पूरी तरह से गलत हैं.

वायरल हो रहे वीडियो पर सफाई देते हुए वार्ड नं. 3 पार्षद गोवर्धन मीणा ने कहा कि पट्टा बनवाने में उनका कोई रोल नहीं है. सारी प्रक्रिया नगर परिषद से होती है. उन्होंने कहा, उनके ऊपर जो भी आरोप लगे हैं वह पूरी तरह से गलत हैं. उन्होंने कहा कि मौका पर्चा के दौरान इसके खाते में 800 वर्ग फीट जमीन आ रही थी और वह ज्यादा जमीन का पट्टा बनवाने की मांग कर रहा था

ये भी पढ़ें-राजस्थान रोडवेज में गूंजी नन्हें मासूम की किलकारी, चलती बस में महिला ने दिया बच्चे को जन्म

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close