विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

प्रियंका गांधी का दौरा राजस्थान की पीड़ित जनता के घावों पर नमक छिड़कने वाला है : सीपी जोशी

शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दौसा के सिकराय पहुंची थी. जहां उन्होंने फिर से राजस्थान में सरकार रिपीट करने की बात कही. अब भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने उन पर पलटवार किया है.

Read Time: 3 min
प्रियंका गांधी का दौरा राजस्थान की पीड़ित जनता के घावों पर नमक छिड़कने वाला है : सीपी जोशी
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी
JAIPUR:

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने दौसा में प्रियंका गांधी के दौरे पर पलटवार करते हुए कहा कि उनका भाषण अशोक गहलोत सरकार के कुशासन, अकर्मण्यता, अपराध, भ्रष्टाचार से पीड़ित प्रदेश की जनता के घाव पर नमक छिड़कने जैसा है .उन्होंने कहा प्रियंका ने अपने भाषण में केंद्र सरकार की आलोचना और गहलोत सरकार की प्रशंसा के अलावा कोई नई बात नहीं कही और गहलोत सरकार ने जिन योजनाओं के आंकड़े लिख कर दिए उन्हें पूरे जोश के साथ बोल दिया.

उन्होंने कहा कि यह पता करना चाहिए कि उन योजनाओं का लाभ कितने दिन और कितने लोगों तक पहुंचा है. जोशी ने कहा, ‘‘ पिछले पांच वर्षों से दुष्कर्म से पीड़ित महिलाएं और बच्चियां न्याय की पुकार कर कर रही हैं, आखिर उन्हें कब न्याय मिलेगा. उनके आंसू कब पोछे जाएंगे. पूरे पांच साल में क्यों प्रियंका गांधी या गांधी परिवार का कोई सदस्य उनका हाल जानने क्यों नहीं आया.''

कांग्रेस विकास नहीं कर पाई इसलिए इनके पेट में दर्द हो रहा है

उन्होंने प्रियंका गांधी द्वारा देवनारायण भगवान मंदिर में चढ़ावे को लेकर दिए गए बयान पर कहा कि प्रियंका ने भक्त और भगवान दोनों का ही अपमान किया है, इस प्रकार की बात करना तुष्टिकरण की राजनीति का ही एक हिस्सा है, कांग्रेस हमेशा से ही ऐसा करती आई है. जोशी ने कहा कि प्रियंका गांधी मोदी सरकार द्वारा बड़ी-बड़ी इमारतें बनाने और विकास के कार्यों पर टिप्पणी करती हैं. उन्होंने कहा कि बड़ी इमारतें बनाने से तो देश का विकास ही हुआ है, कांग्रेस विकास नहीं कर पाई इसलिए इनके पेट में दर्द हो रहा है.

" केंद्र सरकार जो कहती है वह करती है "

उन्होंने आरोप लगाया,“

कांग्रेस नेताओं की नज़र तो यहां की जमीनें हड़पने में रही है, इसलिए मोदी है तो गारंटी है. केंद्र सरकार जो कहती है वह करती है. हमारे शासन में योजनाएं कार्यकाल के अंतिम छह महीने में प्रारंभ नहीं होती.

राजस्थान को मोदी की गारंटी और डबल इंजन सरकार की जरूरत है.”

उन्होंने कहा, “प्रियंका गांधी को अपने आंकड़े दुरुस्त करके आने चाहिए थे. आज देश की सबसे अधिक महंगाई और बेरोजगारी राजस्थान में है. इसका प्रमुख कारण कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार है.”

ये भी पढ़ें -CM गहलोत ने दिए संकेत, दौसा की 5 विधानसभा सीटों पर मौजूदा विधायकों को मिलेंगे टिकट, निर्दलीय हुड़ला का भी नाम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close