विज्ञापन
Story ProgressBack

पंजाब पुलिस की राजस्थान में दबिश, लॉरेंस गैंग का गुर्गा भूपेंद्र सिंह खरवा गिरफ्तार

Lawrence Gang News: पंजाब पुलिस ने राजस्थान के अजमेर दबिश देते हुए कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Gang) के दो साथियों को खरवा के जंगलों से गिरफ्तार किया है.

Read Time: 3 mins
पंजाब पुलिस की राजस्थान में दबिश, लॉरेंस गैंग का गुर्गा भूपेंद्र सिंह खरवा गिरफ्तार

Lawrence Gang News: पंजाब पुलिस ने अजमेर के मांगलियावास थाना पुलिस की मदद से कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Gang) के साथी भूपेंद्र सिंह खरवा ( Bhupendra Singh Kharwa) और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है. पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने वेश बदलकर अजमेर (Ajmer) पहुंची, जहां उन्होंने मांगलियावास थाने से संपर्क किया.  भूपेंद्र सिंह खरवा और उसके साथी को खरवा के जंगलों से गिरफ्तार कर पंजाब ले गई.

भूपेंद्र पर पंजाब में लॉरेंस के साथियों को हथियार उपलब्ध कराने का है आरोप 

चार दिन पहले पंजाब पुलिस ने हर्षदीप सिंह और शुभम कुमार नाम के दो बदमाशों को हथियारों के बड़े जखीरे के साथ गिरफ्तार किया था. पंजाब पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वे हथियार अजमेर के ब्यावर के खारवा गांव के रहने वाले भूपेंद्र सिंह खारवा से लेकर आए थे. लॉरेंस के गुर्गों की सूचना पर पंजाब पुलिस अजमेर पहुंची और सादे कपड़ों में मोबाइल लोकेशन के आधार पर भूपेंद्र सिंह खारवा को जीप में जाते समय जंगलों से दबोच लिया. इस कार्रवाई  का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. 

  पंजाब में गिरफ्तार अपराधियों से ये हथियार हुए बरामद 

पंजाब पुलिस की पूछताछ में पता चला कि चार दिन पहले पंजाब की अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दो बदमाशों हर्षदीप सिंह और शुभम कुमार को गिरफ्तार किया था. उनके कब्जे से 30 बोर की एक पिस्तौल, नौ जिंदा कारतूस और दो ग्लॉक पिस्तौल बरामद की गई थी. अमृतसर पुलिस ने उन्हें किसी वारदात को अंजाम देने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया. दोनों बदमाशों ने ये सारे हथियार अजमेर के भूपेंद्र सिंह खरवा से लाने की बात कबूल की है.

मादक पदार्थों की तस्करी में पहले भी हो चुका है गिरफ्तार

बदमाश भूपेंद्र सिंह खरवा का अपराध जगत से पुराना नाता है. वह पंजाब में नशे की बड़ी खेप के साथ पहले भी गिरफ्तार हो चुका है. इस दौरान जेल में रहने के बाद उस पर अपने गुर्गों के जरिए फिरौती के लिए अजमेर के कचहरी रोड स्थित पेट्रोल पंप मालिक पर फायरिंग करने का भी आरोप है. अजमेर में फायरिंग की वारदात के बाद भूपेंद्र और उसके साथियों को अजमेर पुलिस ने उज्जैन से गिरफ्तार किया था. उसके बाद पंजाब पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट के जरिए पंजाब ले गई थी. 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
7 बार युवक को काट चुका सांप, सपने में आकर 9वीं बार काटने की दी चेतावनी; हैरान कर देगी ये खबर
पंजाब पुलिस की राजस्थान में दबिश, लॉरेंस गैंग का गुर्गा भूपेंद्र सिंह खरवा गिरफ्तार
rajasthan budget 2024 announcement for Sikar district hospital in Neem ka thana 100 crores for Khatu Shyam Corridor
Next Article
सीकर के लिए बजट में कई घोषणा: 300 करोड़ में बनेगा अस्पताल, खाटू श्याम पर भी बड़ा ऐलान
Close
;