विज्ञापन

भीलवाड़ा गोवंश मामले में गिरफ्तार आरोपी को लेकर सवाल, पुलिस से नाराज हजारों लोग जुटे, बड़े आंदोलन की दी चेतावनी

पुलिस की कार्रवाई से नाराज हजारों की संख्या में लोग सूचना केंद्र चौराहे पर जमा हो गए. उन्होंने पुलिस की अब तक की पूरी कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए बड़े आंदोलन की चेतावनी दे डाली.

भीलवाड़ा गोवंश मामले में गिरफ्तार आरोपी को लेकर सवाल, पुलिस से नाराज हजारों लोग जुटे, बड़े आंदोलन की दी चेतावनी
भीलवाड़ा में आंदोलन की चेतावनी

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा में बीते रविवार (25 अगस्त) को गांधी सागर तालाब रोड स्थित वीर हनुमान मंदिर में गोवंश का अवशेष मिला था. जिसके बाद पूरे शहर का माहौल गरम हो गया था. वहीं पुलिस ने इस मामले की जल्द से जल्द एक्शन लेते हुए एक युवक को गिरफ्तार भी किया था. जिसे मुख्य आरोपी बताया गया. लेकिन अब इस मामले ने फिर से तुल पकड़ लिया है. अब लोगों का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में लीपापोती की है और गिरफ्तार आरोपी को लेकर सवाल खड़े किए हैं.

पुलिस की कार्रवाई से नाराज हजारों की संख्या में लोग शुक्रवार शाम (30 अगस्त) को सूचना केंद्र चौराहे पर जमा हो गए. उन्होंने पुलिस की अब तक की पूरी कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए बड़े आंदोलन की चेतावनी दे डाली.

गिरफ्तार युवक मानसिक रूप से अस्वस्थ्य

पुलिस ने इस मामले में 28 अगस्त को एक आरोपी निसार मोहम्मद उर्फ बबलू को गिरफ्तार किया था. लेकिन हिंदू संगठन ने इस मामले में पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. शाम को धरना के दौरान मंच से वक्ताओं ने कहा कि जिस युवक को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस बता रही है कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ्य है. ऐसे में जिन लोगों ने योजनाबद्ध तरीके से शहर का माहौल खराब करने की कोशिश की. उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

Latest and Breaking News on NDTV

विश्व हिंदू परिषद ने दी बड़े आंदोलन की चेतावनी

विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री ओमप्रकाश लड्ढा ने कहा कि हम पुलिस की अब तक की कार्रवाई से किसी भी तरह संतुष्ट नहीं हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले के साजिश कर्ताओं को बेनकाब अभी तक नहीं किया है. हम मांग करते हैं की साजिशकर्ताओं को बेनकाब करके उन्हें भी गिरफ्तार किया जाए. रविवार को शांतिपूर्वक तरीके से शास्त्री नगर में मंदिर के बाहर घटनास्थल पर धरना दे रहे लोगों पर पुलिस के अधिकारियों ने जानबूझकर लाठी चार्ज किया. भीलवाड़ा के कोतवाल राजपाल सिंह की भूमिका संदिग्ध है. उन्होंने हमारे कार्यकर्ता पर बेवजह रिवाल्वर भी तान दी थी. हम उनके निलंबन की भी पुलिस प्रशासन से मांग करते हैं. पुलिस प्रशासन ने जल्द कार्रवाई नहीं की तो हिन्दू संगठन बड़ा आंदोलन करेंगे.

यह भी पढ़ेंः सरकारी जमीन पर कब्ज़ा करने के आरोप में बूंदी नगर परिषद की अध्यक्ष मधु नुवाल निलंबित, चांदना बोले-' यह भाजपा का...'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'भारी बारिश से किसानों को हुए नुकसान की सरकार करेगी भरपाई', सवाई माधोपुर में किरोड़ी लाल मीणा का ऐलान
भीलवाड़ा गोवंश मामले में गिरफ्तार आरोपी को लेकर सवाल, पुलिस से नाराज हजारों लोग जुटे, बड़े आंदोलन की दी चेतावनी
UDH Minister Jhabar Singh Kharra said When will Jaipur Heritage Mayor Munesh Gurjar be suspended in corruption case
Next Article
जयपुर हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर को कब किया जाएगा निलंबित, मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने बताया
Close