विज्ञापन
Story ProgressBack

राहुल कस्वां ने झाझड़िया के 'सम्मान वाले तंज' का दिया जवाब, कहा- सम्मान नहीं आशीर्वाद चाहिए

चूरू लोकसभा सीट पर राहुल कस्वां और दवेंद्र झाझरिया के बीच जुबानी जंग जारी है. झाझरिया के बाद कस्वां ने अब जोरदार हमला बोला है.

Read Time: 2 min
राहुल कस्वां ने झाझड़िया के 'सम्मान वाले तंज' का दिया जवाब, कहा- सम्मान नहीं आशीर्वाद चाहिए
चूरू से कांग्रेस उम्मीदवार राहुल कस्वां

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर उम्मीदवारों के बीच आरोप-प्रत्यारोप ने सियासी गरमी और तेज कर दी है. राजस्थान में इस लोकसभा चुनाव में काफी कुछ बदल गया है. जहां बीजेपी के नेता कांग्रेस में हैं तो कांग्रेस के नेता बीजेपी में हैं. ऐसे में सियासी उलटफेर में लोकसभा चुनाव काफी दिलचस्प हो गया है. चूरू लोकसभा सीट पर कुछ ऐसी ही राजनीति देखने को मिल रही है. जहां कांग्रेस से राहुल कस्वां मैदान में हैं तो वहीं बीजेपी की ओर से देवेंद्र झाझड़िया चुनाव लड़ रहे हैं. जबकि राहुल कस्वां और राजेंद्र सिंह राठौड़ की अदावत जग जाहिर है.

हाल ही में देवेंद्र झाझरिया ने राहुल कस्वां पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि

मैंने तो इस देश के लिए 20 साल सेवा कर 60 से 70 इंटरनेशनल मेडल जीते है. राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से सम्मान, खेल की प्रतिष्ठित पुरस्कार अर्जुन अवार्ड, खेल रत्न, पद्म पुरस्कार जैसे सम्मान पाए हैं. लेकिन उनको तो (राहुल कस्वां) SDM ने भी सम्मानित नहीं किया. वह तो जाति की बात करेंगे और उनके पास हैं क्या?

राहुल कस्वां का पलटवार

अब देवेंद्र झाझरिया पर राहुल कस्वां ने पलटवार किया है. चूरू लोकसभा क्षेत्र के सुजानगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी राहुल कस्वां ने  विधानसभा क्षेत्र के गांवों में प्रचार के दौरान उन्होंने कहा टिकट जनता के हाथों में होती है, इसलिए आप आने वाली 19 अप्रैल को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें. वहीं उन्होंने राजेंद्र राठौड़ और देवेंद्र झाझरिया पर हमला बोलते हुए कहा,

मैंने अब तक कोई चम्मच भी नहीं जीती और न ही कोई एसडीएम से सम्मानित हुआ. लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि मुझे इनकी जरूरत नहीं है. मुझे सिर्फ जनता का आशीर्वाद चाहिए जो मुझे मिलता दिख रहा है. 

राजेंद्र राठौड़ का नाम लिये बिना उन्होंने कहा, काका एक आदमी कोई फैसला नहीं ले सकता. यह हमने अपने परिवार पर छोड़ा है. 2014 में मेरे पिताजी की टिकट कटवाई और अब मेरी टिकट कटवाई है.

यह भी पढ़ेंः पूर्व CM गहलोत बोले, ' इस चुनाव अगर भाजपा 250 लोकसभा सीट भी जीत जाए तो मुझे बता देना'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close