विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajastha Politics: डोटासरा ने NEET पर सरकार को घेरा, बोले-ये तो हमें अफगानिस्तानी समझ रहे हैं

Rajasthan Politics: पीसीस चीफ गोंविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि REET के समय जो डिस्को डांस करते थे, वो कहां गए. NEET परीक्षा में वो लोग सच क्यों नहीं बोल रहे हैं. 

Read Time: 2 mins
Rajastha Politics: डोटासरा ने NEET पर सरकार को घेरा, बोले-ये तो हमें अफगानिस्तानी समझ रहे हैं
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा.

Rajasthan Politics: राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने राजस्थान सरकार पर पलटवार किया. उन्होंने सरकार से NEET पर सवाल पूछा.  डोटासर ने कहा कि डॉक्टर के हाथ में करोड़ों लोगों का जीवन होता है. ऐसे में NEET में हुई गफलत पर ये लोग चुप क्यों हैं? 

"विधानसभा में इस मुद्दे पर सरकार से बात करेंगे"

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि मैंने ट्वीट करके पूछा था. सरकार जवाब नहीं दे रही है. क्या हमें अफगानिस्तनी समझ रहे हैं. DNA जांच वाले बयान पर गोविंद सिंह डोटासर ने कहा कि विधानसभा में इस मुद्दे पर सरकार से बात करेंगे.

"बिजली-पानी सहित किसी भी मुद्दे पर बहस के लिए तैयार हैं"

उन्होंने कहा कि विधानसभा में बहस करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि विधानसभा में 3 जुलाई के बयान के मामले पर बहस कराया जाए. बिजली और पानी सहित किसी भी मुद्दे पर बहस के लिए तैयार हैं. 

"यमुना के पानी से किसी की प्यास नहीं बुझेगी"

डोटासरा ने कहा कि यहां तो पोपाबाई का राज दिख रहा है. यमुना का पानी ऐसे नहीं आ रहा है, तो मटका भरके ही ला दो. आपके पास तो हेलीकॉप्टर भी है. यमुना के पानी से किसी की प्यास नहीं बुझेगी. डोटासर ने ERCP के MOU पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि गजेंद्र सिंह ERCP की तारीफ करते थे. अब उन्हें विधानसभा में MOU लाने का वक्त आ गया है. 

"कोटा आईजी दुर्भावना से काम कर रहे हैं"

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि 2 सौ फीट की चौड़ी सड़क क्यों चाहिए? उन्होंने पूछा की सड़कें क्यों चौड़ी की जा रही हैं. इस पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा तो विधानसभा में इस मुद्दे को उठाएंगे. कोटा में प्रदर्शन के बारे में कहा कि वे और टीकाराम जूली सर्किट हाउस में थे, फिर भी मुकदमा दर्ज किया गया. उन्होंने आलोचना की. कोटा आईजी दुर्भावना से काम कर रहे हैं. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 WC 2024: हार्दिक की आंखों में आंसू, रोहित-कोहली भी हुए भावुक, चैंपियन बनते कुछ ऐसा था 'हमारे हीरो' का हाल
Rajastha Politics: डोटासरा ने NEET पर सरकार को घेरा, बोले-ये तो हमें अफगानिस्तानी समझ रहे हैं
T20 World Cup 2024 Kissing World Cup trophy tricolor on shoulder Team India celebrated victory with tears of joy see 20 World Cup 2024
Next Article
T20 World Cup 2024: वर्ल्ड कप ट्रॉफी को चूमते, कंधे पर तिरंगा... टीम इंडिया ने खुशी के आंसुओं के साथ ऐसे मनाया जीत का जश्न, देखें PHOTOS
Close
;