विज्ञापन

Rajasthan: महिलाएं दुकानदार का ध्यान भटकाकर चुराती थीं गहने, पुलिस के हत्थे चढ़ीं चार महिलाएं  

Rajasthan: चूरू में चार महिलाओं ने दुकानदार का ध्यान भटकाकर ज्वेलरी चोरी कर लिया था. दुकानदार ने पुलिस से शिकायत की थी. 

Rajasthan: महिलाएं दुकानदार का ध्यान भटकाकर चुराती थीं गहने, पुलिस के हत्थे चढ़ीं चार महिलाएं  
पुलिस ने गहने चुराने वाली महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया.

Rajasthan:  चूरू में पुलिस ने ज्वेलरी शोरूम से चोरी करने वाली चार महिला आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी महिलाओं ने दुकानदार का ध्यान भटका कर सोने के आठ नाक कके कांटे और एक आर्टिफिशियल कान की बाली चोरी कर लिया था. पुलिस ने चोरी का सामान भी बरामद कर लिया.

ज्वेलरी शोरूम से चुराती थीं गहने  

चारों महिलाएं ज्वेलरी शोरूम में गहने चुराती थीं. दुकान में जाकर दुकानदार का ध्यान भटकाकर गहने चुराकर चली जाती थीं. दुकानदार को पता भी नहीं चलता था.

दुकान से नाक के कांटे और बाली चोरी की थीं 

एसपी जय यादव ने मीडिया को बताया कि 10 अक्टूबर को सफेद घंटाघर कके पास केडी ज्वेलर्स नाम की दुकान में चारों महिलाएं आईं. दुकानदार से सोने के नाक के कांटे और आर्टिफिशयल बाली दिखाने के लिए कहा. दुकानदार जब सामान दिखाने लगा. महिलाएं दुकानदार को बातों में उलझाकर ध्यान भटका दिया. 8 नाक के कांटे और एक आर्टिफिशियल कान की बाली चोरी करके भाग गईं . 

पुलिस ने चारों महिलाओं को हिरासत में लिया 

दुकानदार फारुख लोहार ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने राजगढ़ कस्बे से चारों आरोपी महिलाओं को हिरासत में ले लिया. पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार महिलाओं की पहचान भेतरी उर्फ भतेरी पत्नी करतार सिंह बावरी (97), लक्ष्मी बावरी पत्नी जितेंद्र कुमार (33), राजबाई बावरी पत्नी लखमी चंद्र (39) निवासी पुलिस थाना रतिया जिला फतेहाबाद हरियाण और अनीता चौहान पुत्री रामू बावरी निवासी वार्ड-24 थाना रावतसर जिला हनुमानगढ़ के रूप में हुई है. 

यह भी पढ़ें: एसएमएस हॉस्पिटल में रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल का सातवां दिन, अब इमर्जेंसी सेवाओं पर खतरा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
एसएमएस हॉस्पिटल में रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल का सातवां दिन, अब इमर्जेंसी सेवाओं पर खतरा
Rajasthan: महिलाएं दुकानदार का ध्यान भटकाकर चुराती थीं गहने, पुलिस के हत्थे चढ़ीं चार महिलाएं  
Rajasthan Danger of snake bite increasing in Sirohi pregnant woman dies
Next Article
Rajasthan: सिरोही में बढ़ रहा सांप के काटने का खतरा, गर्भवती महिला और युवक की मौत
Close