विज्ञापन
Story ProgressBack

केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस 7 गांरटी यात्रा पर कसा तंज, बोले, 'कांग्रेस पुरानी गारंटियां ही पूरी नहीं कर सकी, नई का क्या भरोसा'

सीएम अशोक गहलोत की गांरटी यात्रा पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार पुरानी गारंटियों को ही पूरा नहीं कर सकी, इसलिए नई गारंटियों का कोई भरोसा नहीं है. इसलिए मतदाताओं को अपने वोट की ताकत से कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकना है.

Read Time: 3 min
केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस 7 गांरटी यात्रा पर कसा तंज, बोले, 'कांग्रेस पुरानी गारंटियां ही पूरी नहीं कर सकी, नई का क्या भरोसा'
गजेंद्र सिंह शेखावत (फाइल फोटो)

केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने सोमवार को सीएम अशोक गहलोत की गांरटी यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार पुरानी गारंटियों को ही पूरा नहीं कर सकी, इसलिए नई गारंटियों का कोई भरोसा नहीं है. इसलिए मतदाताओं को अपने वोट की ताकत से कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकना है. बता दें, कांग्रेस आज 7 गांरटी यात्रा फेस-2 की शुरूआत कर रही है, जिसमें राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी मौजूद होंगे. 

शेखावत सोमवार को लूणी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी जोगाराम पटेल के समर्थन में डोली और बासनी सिलावटा का बास गांवों में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे. शेखावत ने कहा कि वसुंधरा सरकार में मोदी जी की योजनाओं को धरातल पर उतारा गया था. केन्द्र सरकार की योजनाओं को बिना किसी धार्मिक भेदभाव के योजनाओं के अमल में लाया गया.

शेखावत ने कहा, कांग्रेस का राज आया, तब हमें समझ में आया कि पहले वाला राज काफी अच्छा था, लेकिन इस सरकार ने न कर्जा माफ किया, न बेरोजगारों को भत्ता दिया. युवाओं को नौकरी नहीं दी. युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया. पेपर लीक किया और आरोपियों को बचाने का प्रयास किया. 

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस का आरोप है कि ईडी का दुरुपयोग किया. ईडी ने जांच शुरू की, तब जाकर पेपर लीक का सरगना गिरफ्तार किया. अब जांच की आंच कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा तक पहुंच गई है. शेखावत ने कहा, राजस्थान के मुंह पर कालिख पोतने का काम इस कोंग्रेस सरकार ने किया है. 

उन्होंने कहा, महिला अत्याचार के कारण प्रदेश का नाम बदनाम हुआ. कांग्रेस सरकार ने राजस्थान को बलात्कार की राजधानी बनाने का काम किया. जब इस बारे में सरकार से पूछा गया तो इस सरकार के सबसे बड़े मंत्री शांति धारीवाल ने विधानसभा में जवाब दिया कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है. इसलिए यहां बलात्कार ज्यादा होते हैं. 

शेखावत ने कहा कि जब भाजपा सरकार प्रदेश में थी, वह केन्द्र की हर योजना में प्रथम था, लेकिन कांग्रेस सरकार आते ही पिछड़ गया. अब जब प्रदेश को घर-घर पानी पिलाने का काम आया. राजस्थान इसमें भी पिछड़ गया. जल जीवन मिशन में लाइन डालने के काम में भी भेदभाव किया. जल जीवन मिशन में भ्रष्टाचार हो रहा है.

शेखावत ने कहा कि गहलोत सरकार ने नई गारंटियां दी हैं, लेकिन उसकी पुरानी गारंटियां ही पूरी नहीं हुई तो अब नई गारंटियों का क्या भरोसा? वास्तव में यह सरकार अपना भरोसा खो चुकी है. इसलिए जनता को इन गारंटियों का भरोसा नहीं है। अब वोट की चोट से इस सरकार को उखाड़ फेंकना है.

ये भी पढ़ें-कोटा में बीजेपी पर बरसे CM अशोक गहलोत, जनता के सामने मंच से बताई 'सच्चाई'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close