विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 03, 2023

जूता पॉलिश के बाद अब सब्जी बेचते नजर आए विधायक, शौचालय भी किया साफ

तस्वीर में सब्जी बेचते दिख रहे शख्स विधायक हैं. राजस्थान में चुनाव से पहले नेताओं का जनसंपर्क तेज हो चला है. इसी कड़ी में दौसा के महवा विधायक ओमप्रकाश हुडला अलग-अलग क्रियाकलापों से सुर्खियां बटोर रहे हैं.

Read Time: 4 min
जूता पॉलिश के बाद अब सब्जी बेचते नजर आए विधायक, शौचालय भी किया साफ
ठेल पर सब्जी बेचते महवा विधायक हुडला

Rajasthan Assembly Elections 2023: चुनाव नजदीक आते ही जनता को रिझाने के लिए नेता तरह-तरह के कार्य करते हैं. कभी किसी गरीब के घर खाने पर पहुंच जाना तो कभी खेत में पहुंचकर किसान के साथ फसल काटने लगना... नेताओं को आम व्यक्ति जैसा महसूस करवाने के लिए चुनाव होने तक पापड़ बेलने पड़ते हैं, उसके बाद पांच साल तक आम जनता उनके द्वार पर जनसुविधाओं की मांग करती है तो अपने प्रतिनिधि से मिलने के लिए उन्हें तारीख पर तारीख मिलती है. खैर! राजस्थान में विधानसभा को लेकर नेताओं का गांव की पगडंडियों की तरफ रुख हो चुका है.

राजस्थान में इन दिनों दौसा के महवा क्षेत्र से विधायक ओमप्रकाश हुडला के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. वायरल हो रहे अलग-अलग वीडियो में वे कभी मोची की दुकान पर जूते पॉलिश करते तो कभी शौचालय साफ करते नजर आ रहे हैं. अब वो ठेले पर सब्जी बेचते नजर आए. जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल विधायक ओमप्रकाश अपने इस चिर-परिचित अंदाज के लिए जाने जाते हैं. 

 शौचालय साफ करते विधायक

अस्पताल में शौचालय साफ करते विधायक.

अस्पताल के शौचालय को साफ किया 

विधायक ओमप्रकाश हुडला का अस्पताल मे गंदे पड़े शौचालय की सफाई करते हुए वीडियो वायरल हुआ. विधायक ने शौचालय की सफाई कर लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया. हुड़ला अस्पताल में ब्रश, टॉयलेट क्लीनर लेकर मौके पर ही गंदे पड़े शौचालयों की सफाई में जुट गए.

हुडला ने कहा कि पूरा देश इस समय महात्मा गांधी की जयंती पर स्वच्छता अभियान मना रहा है और हमें भी आवश्यकता है कि हम गांधी के सपनों को साकार करें. विधायक हुडला के साथ सफाई कार्य में अस्पताल प्रशासन ने भी सहयोग किया, साथ ही विधायक ने अस्पताल प्रशासन को निर्देश दिया कि स्वच्छता ही बहुत जरूरी है जिससे रोगियों में कोई भी संक्रमण न फैल सके इसलिए रोज अस्पताल की सफाई करवाएं. उन्होंने कहा अगर आप स्वच्छ रहोगे तो बीमारियां आपके नजदीक नहीं आएंगे.

विधायक ने ठेले पर बेची सब्जी

विधायक हुडला ने मंडी पहुंचकर सब्जी मंडी में एक ठेले पर टमाटर-खीरे बेची. हुडला को सब्जी बेचते देख लोगों ने सब्जी खरीदने में भी रुचि दिखाई. विधायक ने कहा हमारे कार्यकाल से पूर्व में महवा में गुंडाराज था जिसे खत्म करने के लिए हर छोटे तबके के लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर हमेशा खड़े रहेंगे.

भाजपा नेता रह चुके हैं हुडला

हुड़ला निर्दलीय विधायक होने से पहले भाजपा में थे. 2018 के चुनाव से ठीक पहले पार्टी ने जब उनका टिकट काटा तो हुडला ने इस्तीफा दे दिया और इसके बाद निर्दलीय मैदान में उतरे और जीत हासिल की. हुडला ने 2013 के विधानसभा चुनाव में किरोड़ीलाल मीणा की पत्नी गोलमा देवी को करीब 16 हजार वोटों से मात देते हुए जीत हासिल की थी.

यह भी पढ़ें: मोची की दुकान पर बैठकर कार्यकर्ताओं के जूते पॉलिश करने लगे विधायक, वीडियो हुआ वायरल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close