विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान भाजपा में तेज हुए बगावत के सुर, पूर्व जिलाध्यक्ष के इस पोस्ट से बढ़ी सियासी हलचल

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के बीच दौसा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसके बाद सियासी महकमें में हलचल तेज हो गई है.

Read Time: 2 mins
राजस्थान भाजपा में तेज हुए बगावत के सुर, पूर्व जिलाध्यक्ष के इस पोस्ट से बढ़ी सियासी हलचल
Amar Singh Kasana

Rajasthan Politics: राजस्थान में विधानसभा चुनाव का उपचुनाव होना है इससे पहले ही दौसा भाजपा में बगावत के सुर तेज शुरू हो गए हैं. दौसा भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष अमर सिंह कसाना द्वारा सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट से हलचल के मच गई हैं. इधर इस पोस्ट के बाद बीजेपी की कार्यकारिणी और कार्यकर्ता अपनी-अपनी जिम्मेदारी समझने की कोशिश में लगे हुए हैं. सोशल मीडिया से उठा यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

पूरा मामला दौसा जिले के पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष अमर सिंह कसाना के फेसबुक आईडी पर लगी भाजपा को हर की जिम्मेदारी तय करने वाली पोस्ट का है. जिससे  अब भाजपा में बगावती तेवर नजर आ रहे हैं. साथ ही भाजपाई कार्यकर्ताओं में खलबली मची हुई है. भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष अमर सिंह कसाना ने सोशल मीडिया के माध्यम से वर्तमान भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभु दयाल शर्मा सहित संगठन से इस्तीफे की मांग की है.

भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष अमर सिंह कसाना

सोशल मीडिया पर लिखी पोस्ट पूर्व जिला अध्यक्ष कसाना ने प्रदेश और राष्ट्रीय नेतृत्व से किया आग्रह है भाजपा की स्थिति जिले में बहुत खराब है .भाजपा संगठन इस ओर ध्यान दे. भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष अमर सिंह कसाना ने लोकसभा चुनाव में हार को लेकर नैतिकता के आधार पर इस्तीफा की मांग करते हुए आने वाले विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को नुकसान होने का अंदेशा भी जता दिया है. जिसके चलते विधानसभा उपचुनाव में दौसा से किसी ,गुर्जर, मीणा और बैरवा प्रत्याशी को चुनाव लड़वाने की वकालत करते हुए पार्टी को नसीहत तक दे डाली.

कार्यकर्ताओं पर फोड़ा था हार का ठीकरा

दौसा भाजपा से विधानसभा चुनाव लड़ चुके प्रत्याशी शंकर शर्मा ने भी अपनी हार का ठीकरा दौसा के भाजपा कार्यकर्ताओं पर पहले ही फोड़ा चुके हैं. अब भाजपा दौसा के पूर्व जिला अध्यक्ष अमर सिंह कसाना ने राष्ट्रीय नेतृत्व सहित PM नरेंद्र मोदी, CM भजनलाल, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा, कन्हैयालाल मीणा को टैंग कर सोशल मीडिया पर की पोस्ट कर दौसा जिला भाजपा कार्यकारिणी के इस्तीफे की मांग की है.

ये भी पढ़ें- लारेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा के नाम पर डॉक्टर से मांगी फिरौती, 24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार जयपुर पहुंचे बीएल संतोष, भाजपा के विस्तारकों के साथ की चर्चा
राजस्थान भाजपा में तेज हुए बगावत के सुर, पूर्व जिलाध्यक्ष के इस पोस्ट से बढ़ी सियासी हलचल
Barmer Brother along with his friends murdered a young man for sending wrong message to his sister
Next Article
बाड़मेर: बहन को गलत मैसेज करने पर साथियों के साथ मिलकर भाई ने की युवक की हत्या, शव 70 KM दूर कुएं में फेंका
Close
;