विज्ञापन
Story ProgressBack

लारेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा के नाम पर डॉक्टर से मांगी फिरौती, 24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

लारेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा के नाम पर राजस्थान में डॉक्टर से फिरौती मांगने वाले आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया.  

Read Time: 3 mins
लारेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा के नाम पर डॉक्टर से मांगी फिरौती, 24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार
पकड़े गए आरोपी की तस्वीर

Rajasthan Ransom News: राजस्थान में लारेंस गैंग का हवाला देकर एक डॉक्टर से फिरौती मांगने का मामला सामने आया है. इस मामले में हनुमानगढ़ पुलिस टाउन पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे में वारदात का खुलासा कर दिया साथ ही 1 आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. टाऊन थाना प्रभारी रामचंद्र कस्वां ने बताया कि 2 दिन पहले डॉ पारस जैन ने टाऊन थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्हें व्हाट्सएप पर कॉल और मैसेज कर अनमोल बिश्नोई और रोहित गोदारा के नाम से फिरौती मांगी गई. पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई.

पुलिस ने इसपर कड़ी कार्रवाई करते हुए फतेहगढ़ निवासी हरीश नाम के युवक को गिरफ्तार किया. इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपित ने सोशल मीडिया पर गैंगस्टर के वीडियो से प्रभावित होकर जल्द अमीर बनने के लिए प्लान बनाया और चिकित्सक से लॉरेंस गैंग के अनमोल बिश्नोई व रोहित गोदारा के नाम से फिरौती मांगी. पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपी हरीश का लॉरेंस या अन्य किसी गैंग से कोई संबंध नहीं लग रहा है.

डॉक्टर ने दर्ज करवाया था मामला

डॉक्टर पारस जैन को 25 जून से लगातार व्हाट्सएप कॉल पर रोहित गोदारा और अनमोल बिश्नोई के नाम से कॉल और मैसेज आ रहे थे. मैसेज में लिखा था कि अनमोल बिश्नोई बोलूं इसके बाद दूसरा मैसेज आया जिसमें लिखा था कॉल उठा ले फिर 26 जून को सुबह 10:00 बजे इस नंबर से व्हाट्सएप पर कॉल आया. उन्होंने रिसीव नहीं किया और फिर व्हाट्सएप मैसेज आया. मैसेज में लिखा था की जान प्यारी नहीं है क्या, इसके बाद दूसरा मैसेज आया इसमें लिखा था कॉल उठा ले बार-बार इस तरह के मैसेज आ रहे हैं. इसके चलते उन्होंने टाउन थाने में मामला दर्ज करवाया था.

फिरौती मांगने की सूचना से फैली सनसनी

इससे पहले भी जनवरी 2023 में डॉक्टर पारस जैन को लॉरेंस गैंग ने फिरौती के लिए धमकी दी थी. जिस पर टाउन पुलिस ने रितिक बॉक्सर सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया था और करीब डेढ़ साल बाद डॉक्टर पारस जैन को फिर से लॉरेंस गैंग के नाम से धमकी मिलने की सूचना ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी. 2023 में हनुमानगढ़ के कई व्यापारी, पार्षद और चिकित्सक को लॉरेंस गैंग द्वारा फिरौती के लिए धमकी दी गई थी.

हालांकि इस मामले में चिकित्सक के पास फिरौती की कॉल आने के बाद पुलिस को जानकारी दी गई. लेकिन ऐसे कई मामले हैं जिनमें पीड़ित पुलिस तक शिकायत दर्ज ही नहीं करवाते हैं, क्योंकि वह अपने परिवार की सुरक्षा और खुद की सुरक्षा के लिए काफी भयभीत हो जाते हैं. अब देखना होगा इस मामले के सामने आने के बाद क्या और कोई पीड़ित पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाता है या नहीं.

ये भी पढ़ें- लग्जरी लाइफ जीने के लिए अपराध की दुनिया में ली एंट्री, लूट, रेप सहित कई वारदातों को दिया अंजाम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: रविंद्र भाटी के साथ दिखे कांग्रेस से निष्कासित नेता मेवाराम जैन, जानिए क्या है पूरा माजरा
लारेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा के नाम पर डॉक्टर से मांगी फिरौती, 24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार
BJP Leader BL Santosh reached Jaipur for the first time after Lok Sabha elections, discussed with BJP's expansionists
Next Article
लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार जयपुर पहुंचे बीएल संतोष, भाजपा के विस्तारकों के साथ की चर्चा
Close
;