विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 27, 2023

"जनता चुनाव में इन्‍हें लाल झंडी दिखाएगी" : अशोक गहलोत का PM मोदी पर पलटवार

पीएम के बयान पर पलटवार करते हुए सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि पीएम लाल डायरी नहीं, लाल टमाटर और राजस्थान में सस्ते लाल सिलेंडर की बात करनी चाहिए.

Read Time: 3 min
चुनाव में जनता इन्‍हें लाल झंडी दिखाएगी- CM अशोक गहलोत
जयपुर:

राजस्‍थान के सीकर में रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस, राजस्‍थान के विकास पर ध्‍यान नहीं देती रही है. साथ ही राजस्‍थान की राजनीति में चर्चा का विषय बनी हुई 'लाल डायरी' का भी पीएम मोदी ने जिक्र किया. पीएम के बयान पर पलटवार करते हुए सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि पीएम लाल डायरी नहीं, लाल टमाटर और राजस्थान में सस्ते लाल सिलेंडर की बात करनी चाहिए. चुनाव में जनता इन्‍हें लाल झंडी दिखाएगी.  

सीएम अशोक गहलोत ने कहा, "देश में असली लूट तो आपने लाल सिलेंडर को एक हजार रुपये से ऊपर का करके मचा रखी है. टमाटर 150 रुपये किलो हो गया है, लूट उन्‍होंने मचा रखी है, वो लाल टमाटर है. प्रधानमंत्री को लाल डायरी, जो डायरी कपोल कल्पित है, उसपर बात करने की बजाय लाल टमाटर, महंगाई की मार से जो आमदनी कम हो रही है, उससे हुए लोगों के लाल चेहरों पर बात करनी चाहिए...सीकर में आज जनता इनके इरादे जान गई है. इसलिए आने वाले वक्त में जनता भाजपा को लाल झंडी दिखाएगी.  

पीएम मोदी ने आज राजस्थान के सीकर में लाल डायरी का जिक्र करते हुए कहा कि आजकल लाल डायरी चर्चा में है. सुना है कि इसमें कांग्रेस के काले कारनामे दर्ज हैं. पीएम मोदी ने इस लाल डायरी का जिक्र करते हुए कहा था कि इसके पन्ने खुलेंगे तो सरकार का डिब्बा गुल हो जाएगा. कांग्रेस ने सरकार के चलाने के नाम पर लूट की दुकान चलाई है. लूट की इस दुकान का ताजा उदाहरण ही है ये लाल डायरी. कुछ लोग कहते हैं कि इस लाल डायरी के पन्‍ने खुले, तो अच्‍छे-अच्‍छे निपट जाएंगे. 

इससे पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में कहा, "अभी जो प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम हुआ, उसमें मुझे भाषण देने के लिए बोला गया था, लेकिन अचानक कल रात को मेरा भाषण हटा दिया गया. देश का जो संघीय ढांचा है, उसके तहत जो भी काम होते हैं, वह केंद्र और राज्य सरकार को मिलकर करना होता है. यह अच्छा नहीं है.

नए विपक्षी मोर्चे पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यूपीए के काले कारनामों को छिपाने के लिए नया फ्रंट I.N.D.I.A बनाया गया है. लेकिन जनता सब जानती है. कांग्रेस आज देश की सबसे बड़ी दिशाविहीन पार्टी बनकर रह गई है.

इसे भी पढ़ें :- 

  • UPA के कुकर्म याद ना आएं इसलिए इन्होंने अपना नाम बदलकर I.N.D.I.A. कर लिया : पीएम मोदी
  • कहते हैं लाल डायरी में कांग्रेस के काले कारनामे दर्ज हैं" : सीकर की रैली में पीएम मोदी
  • Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

    फॉलो करे:
    डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
    Our Offerings: NDTV
    • मध्य प्रदेश
    • राजस्थान
    • इंडिया
    • मराठी
    • 24X7
    Choose Your Destination
    Close