विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: रेप पीड़िता से मिलने SMS हॉस्पिटल पहुंचे CM भजनलाल शर्मा, गहलोत ने लगाया था ये आरोप

महिला अपने भाई के साथ दोपहिया वाहन पर घर लौट रही थी जब कोटपूतली-बहरोड़ में प्रागपुरा पुलिस स्टेशन के पास तीन लोगों ने उसे गोली मार दी और धारदार हथियार से हमला किया.

Read Time: 2 min
Rajasthan: रेप पीड़िता से मिलने SMS हॉस्पिटल पहुंचे CM भजनलाल शर्मा, गहलोत ने लगाया था ये आरोप
राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा (फाइल फोटो)

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) ने जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल (SMS Hospital) में एक बलात्कार पीड़िता से मुलाकात की, जिसे पहले कोटपूतली-बहरोड़ जिले में गोली लगने के बाद भर्ती कराया गया था. मुख्यमंत्री ने अस्पताल जाकर दुष्कर्म पीड़िता का हालचाल लिया.

तीन लोगों ने मारी थी गोली

शनिवार को राजस्थान के कोटपूतली-बहरोड़ जिले में तीन लोगों द्वारा हमला किए जाने के बाद 25 वर्षीय व्यक्ति घायल हो गया. महिला अपने भाई के साथ दोपहिया वाहन पर घर लौट रही थी जब कोटपूतली-बहरोड़ में प्रागपुरा पुलिस स्टेशन के पास तीन लोगों ने उसे गोली मार दी और धारदार हथियार से हमला किया. इसके बाद पीड़िता को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और बाद में उसे जयपुर के दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया.

जमानत पर छूटने के बाद हमला

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने एक आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था, जिसके चलते उसे जेल हुई थी. जब उसे जमानत मिल गई तो उसने उस पर केस वापस लेने का दबाव बनाना शुरू कर दिया. महिला ने पुलिस से सुरक्षा की भी मांग की. आरोपी ने अपने साथियों के साथ 24 फरवरी की शाम को महिला और उसके भाई पर हमला किया और उन पर गोली चलाई जिसके बाद उन्हें जयपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

'यह सरकार की लापरवाही है'

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) भी सोमवार को महिला के परिवार से मिलने जयपुर के अस्पताल पहुंचे और मौजूदा राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, 'अगर महिला को समय पर सुरक्षा मिल जाती तो घटना टाली जा सकती थी. यह सरकार की लापरवाही है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए.'

ये भी पढ़ें:- राजस्थान कांग्रेस में बड़ा उलटफेर, अशोक गहलोत की जगह लेंगे सचिन पायलट?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close