विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 29, 2023

Rajasthan Election 2023: वसुंधरा राजे का कांग्रेस पर वार, बोलीं- 'महाराज का आर्शीवाद मिल गया है, अब BJP...'

राजस्थान में एक धार्मिक स्थल नारायणी धाम पर चल रहे दो दिवसीय पदयात्रा महासंगम के कार्यक्रम में गुरुवार रात पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने शिरकत की. इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: वसुंधरा राजे का कांग्रेस पर वार, बोलीं- 'महाराज का आर्शीवाद मिल गया है, अब BJP...'
वसुंधरा राजे.

भाजपा की हाईलेवल मीटिंग के बाद राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के तेवर बदले-बदले नजर आ रहे हैं. उपखण्ड क्षेत्र के टहला स्थित धार्मिक स्थल नारायणी धाम पर चल रहे दो दिवसीय पदयात्रा महासंगम के कार्यक्रम में गुरुवार रात पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने शिरकत की.

इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा प्रदेश की जनता कांग्रेस को सत्ता से उखाड़ फेंकेगी. वसुंधरा राजे ने नारायणी माता मंदिर पहुंचकर विधिवत पूजा-अर्चना की. वहीं मंदिर कमेटी की ओर से राजे को दुपट्टा ओढ़ाकर स्वागत किया गया. इसके बाद राजे ने पदयात्रा महासंगम कार्यक्रम में उपस्थित श्रद्धालुओं को सम्बोधित किया.

वसुंधरा राजे ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि सरकार तो भाजपा की ही आएगी और सरकार आई तो इस क्षेत्र को आगे बढ़ाने का काम जरूर पूरा करेंगे. उन्होंने कहा चम्पालाल महाराज व अचलानंद जी महाराज का आर्शीवाद मिला है. आप सब सदैव हमारा हौसला बुलंद रखने में मदद करते हैं.

राजे ने संबोधित करते हुए कहा, 'यहां पर राजस्थान नहीं अपितु अन्य राज्य के लोग भी पदयात्रा में शामिल होकर पहुंचे हैं. इस पवित्र स्थल पर दूर-दूर से सैन समाज के लोग ज्योति लेकर माता व सैन महाराज से प्रार्थना करते हैं और आज उन्हीं की एक अंश मैं भी हूं. वर्ष 2013 से 2018 के दौरान एक बहुत बड़ा आयोजन हुआ था जिसमें आए भारी संख्या में सैन समाज के लोगों ने मुझे आशीर्वाद दिया था और तब से आज तक हम सब एक परिवार के रूप में साथ जुड़े हैं.'

पूर्व सीएम राजे ने कहा, 'मैंने अपनी जिंदगी में हमेशा यह माना है कि कोई भी व्यक्ति कितना भी कार्य करे जब तक उसके अंदर आस्था नहीं है. तब तक आपके वो काम पूरे हो ही नहीं सकता.' कार्यक्रम से पहले वसुंधरा राजे का गोलाकाबास बॉर्डर पर पहुंचने पर भाजपा के ठिकाना गंगाबाग के महंत प्रकाश दास व जिला महामंत्री एडवोकेट, शिवलाल मीना सहित भाजपा के अन्य जिला पदाधिकारियों ने स्वागत किया.

यह भी पढ़ें: फिर बढ़ा भाजपा का कुनबा, वसुंधरा गुट के कद्दावर नेता देवी सिंह भाटी की वापसी, कई और नेता हुए शामिल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close