विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

कांग्रेस से बागी मनोज बिश्नोई ने RLP से दाखिल किया पर्चा, कहा कांग्रेस में कार्यकर्ताओं का नहीं है सम्मान

बिश्नोई ने कहा कि चार साल तक कांग्रेस पार्टी का झण्डा लिये घूमें, लेकिन दुख है कि जमीनी स्तर पर काम करने वाले कार्यकर्ताओं को पार्टी ने तवज्जों दी.

Read Time: 2 min
कांग्रेस से बागी मनोज बिश्नोई ने RLP से दाखिल किया पर्चा, कहा कांग्रेस में कार्यकर्ताओं का नहीं है सम्मान

Rajasthan Assembly Election 2023: विधानसभा चुनाव में अब गिनती के दिन है, बचे दिनों में नेताओं का दल-बदलना जारी है. इसी बीच कांग्रेस पार्टी को सोमवार को एक और झटका उस वक्त लगा जब बीकानेर-पूर्व की विधानसभा सीट से नगर निगम में वार्ड नम्बर 35 के पार्षद मनोज बिश्नोई ने अपना नामांकन दाखिल किया. मनोज बिश्नोई ने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) से पर्चा भरा.

नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए बिश्नोई ने कहा कि चार साल तक कांग्रेस पार्टी का झण्डा लिये घूमें, लेकिन दुख है कि जमीनी स्तर पर काम करने वाले कार्यकर्ताओं को पार्टी ने तवज्जों नहीं दी.

कांग्रेस ने नहीं दिया टिकट

नाराज बिश्नोई ने कहा सीएम ने 5 सालों में मिलना तक उचित नहीं समझा, लेकिन आरएलपी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल और आज़ाद पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष ने मान सम्मान रखा. जिनके बैनर तले आज चुनाव लडने जा रहे हैं. गौरतलब है कि मनोज बिश्नोई ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नगर निगम पार्षद का चुनाव जीता था और कांग्रेस को समर्थन दिया था. वे पांच सालों तक कांग्रेस के साथ थे. हालिया विधानसभा चुनाव में उन्होंने बीकानेर-पूर्व से टिकट मांगा था, लेकिन टिकट नहीं मिलने पर आरएलपी की तरफ से पर्चा भरा.

इससे पहले खोखर ने भी छोड़ा कांग्रेस

इससे पहले बीकानेर-पश्चिम की सीट पर भी 35 सालों तक कांग्रेस को समर्पित रहे अब्दुल मजीद खोखर ने भी कांग्रेस को अलविदा करते हुए आरएलपी का दामन थामकर पर्चा भरा था. सोमवार कांग्रेस को ये दूसरा झटका लगा है. बिश्नोई ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, कि 'कांग्रेस में जबरजस्त भ्रष्टाचार है और ये बात उनके पार्षद भी बता सकते हैं.'

यह भी पढ़ें- बागी यूनुस खान निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव, बोले, 'मैं नहीं, डीडवाना की जनता लड़ रही है'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close