विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 04, 2023

9 नवंबर को राजस्थान आएंगे PM मोदी, उदयपुर में चुनावी सभा को करेंगे सम्बोधित, अचानक बना प्लान

विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों के नामांकन के बाद अब भाजपा के स्टार प्रचारकों के आने का कार्यक्रम भी बनने लगे है. उदयपुर में 9 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा का कार्यक्रम तय हुआ है.

Read Time: 2 min
9 नवंबर को राजस्थान आएंगे PM मोदी, उदयपुर में चुनावी सभा को करेंगे सम्बोधित, अचानक बना प्लान
फाइल फोटो

Rajasthan Assembly Election 2023: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) गुरुवार 9 नवम्बर को उदयपुर जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है प्रधानमंत्री का चुनावी दौरा तेज हो रहा है. इसी सिलसिले में पीएम मोदी का राजस्थान में जनसभा का अचानक प्लान बना है जिसको लेकर राजस्थान भाजपा तैयारियों में जुट गई है.

उदयपुर संभाग में होगी जनसभा

नरेन्द्र मोदी की आम सभा की सूचना आने के बाद उदयपुर भाजपा की टीम इस बड़े टास्क की तैयारियों में जुट गई है. मोदी उदयपुर संभाग की 28  विधानसभा क्षेत्र की ज्वांइट सभा को संबोधित करेंगे. इसमें सभी प्रत्याशियों के साथ उनके समर्थक व क्षेत्र जनता शामिल होगी.

अचानक तय हुआ कार्यक्रम

विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों के नामांकन के बाद अब भाजपा के स्टार प्रचारकों के आने का कार्यक्रम भी बनने लगे है. उदयपुर में 9 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा का कार्यक्रम तय हुआ है. जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता प्रमोद सामर के पास प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का फोन आया, प्रधानमंत्री मोदी की सभा उदयपुर में होगी और 9 नवंबर की तारीख दी गई है.

यह भी पढ़ें-  केशव प्रसाद मौर्य की जनसभा में गूंजे 'जय श्रीराम' के नारे, जनता को दिया अयोध्या आने का न्यौता

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close