विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

शेखावत का युवाओं से वादा, 'दूर होगी आपकी परेशानी, कुशासन से सुशासन के लिए है यह चुनाव'

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सांचौर में भाजपा प्रत्याशी व सांसद देवजी पटेल के नामांकन सभा में शामिल हुए और कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए.

Read Time: 3 min
शेखावत का युवाओं से वादा, 'दूर होगी आपकी परेशानी, कुशासन से सुशासन के लिए है यह चुनाव'
सांचौर में जनसभा को सम्बोधित करते केंद्रीय मंत्री शेखावत

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन के अंतिम दिन सभी दलों के प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल कर दिए. राजस्थान विधानसभा चुनाव में मतदान  25 नवंबर को होना है और 3 दिसंबर को परिणाम घोषित होंगे. नामांकन के अंतिम दिन जगह-जगह नेताओं ने सभा कर जनता को सम्बोधित भी किया. इस दौरान केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सांचौर में भाजपा प्रत्याशी व सांसद देवजी पटेल के नामांकन सभा में शामिल हुए. NDTV राजस्थान से खास बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, इस बार राजस्थान की जनता कांग्रेस की चाल- चरित्र को समझ चुकी है. 2018 में जनता के साथ धोखा हुआ है जनता उसका बदला लेगी और इस बार भाजपा की सरकार बनेगी.

पिछले चुनाव में मुख्यमंत्री गहलोत की ओर से दी गई सभी गारंटी फेल हो चुकी हैं. इस बार कोई गारंटी नहीं चलेगी महंगाई राहत शिविरों में लिखित गारंटी के दावे भी फेल रहे.

गजेंद्र सिंह शेखावत

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री

'पेपर लीक मामलों की जांच होगी'

ईडी अधिकारी को घूस लेते पकड़े जाने के सवाल पर शेखावत ने अनभिज्ञता जतायी, कहा इस मामले की घटना और वास्तविक स्थिति के बारे में जानकारी नहीं इसलिए मैं इस पर टिप्पणी करना उचित नहीं समझता. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने 70 लाख युवाओं के सपनों को तार-तार किया है, युवाओं की मेहनत और तपस्या को बर्बाद किया है उनको माफ नहीं किया जाएगा. शेखावत ने युवाओं को भरोसा दिलाया कि पेपर लीक मामले में लिप्त आरोपियों के खिलाफ सक्षम एजेंसी के माध्यम से जांच करवायी जाएगी.

'बगावत करने वाला नुकसान उठाता है'

एनडीटीवी संवाददाता ने शेखावत से पूछा कि बीजेपी ने वर्तमान सांसद देवजी पटेल को प्रत्याशी बनाया है, पूर्व विधायक नाराज हैं और निर्दलीय उम्मीदवार बन चुके हैं आप इस पर क्या कहेंगे? उन्होंने कहा, 'जो भी नेता भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर के गया है उसका बाद में क्या हालत हुआ है यह सभी जानते हैं.'

शेखावत ने कहा पार्टी के साथ रहना ही ठीक रहता है, अगर बगावत की है तो उनको ही नुकसान होगा. कोई नेता बीजेपी से अलग हुआ है तो पार्टी का कोई कार्यकर्ता उनके साथ नहीं रहेगा.

'2023 का चुनाव आम चुनाव नहीं'

इससे पहले जलशक्ति मंत्री ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि 2023 का चुनाव कोई आम चुनाव नहीं है, यह चुनाव एक धर्म युद्ध है, जिसमें आपको सत्य, कल्याण, सनातन, सुरक्षा के लिए लड़ना होगा ताकि कुशासन से सुशासन स्थापित किया जा सके. जल शक्ति मंत्री ने सांचोर की जनता से वादा करते हुए कहा कि सांचोर को पोर्ट से जोड़ने के लिए भाजपा सरकार संकल्प बंद्ध है.

यह भी पढे़ं- शिव विधानसभा सीट पर रविंद्र भाटी, जालम सिंह निर्दलीय मैदान में, बागी फतेह खान ने कांग्रेस से किया नामांकन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close