विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

Rajasthan Election 2023: एक करोड़ 90 लाख के अवैध मादक पदार्थ के साथ दो गिरफ्तार, पूछताछ जारी

राजस्थान में चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में पुलिस का सर्च अभियान जारी है. इस दौरान दो अलग-अलग जगहों से एक करोड़ 90 लाख के अवैध मादक पदार्थ के साथ दो को गिरफ्तार किया गया.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: एक करोड़ 90 लाख के अवैध मादक पदार्थ के साथ दो गिरफ्तार, पूछताछ जारी
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में पुलिस का सर्च अभियान जारी है. झालावाड़ में नाकाबंदी के दौरान रोडवेज बस में ले जाई जा रही एक करोड़ 70 लाख रुपए की अवैध स्मैक जब्त कर तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. साथ ही झालावाड़ की पगारिया पुलिस ने 21 लाख की अवैध स्मैक एक सहित पंजाब पुलिस के एक भगोड़े को गिरफ्तार किया है और तस्करी के काम में ली जा रही कार को भी जब्त किया गया है.

जिलों की सीमाओं पर चल रहा चेकिंग अभियान

जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव 2023 के मद्देनजर संदिग्ध गतिविधियों व तस्करों पर नजर रखने हेतु समस्त जिले की सीमाओं को सील कर सम्पूर्ण जिले में आने-जाने वाले वाहनों की कड़ी निगरानी रखते हुये सघन चेकिंग की जा रही है.

इसी दौरान एक बस में सवार एक व्यक्ति के सदिग्ध परिस्थिति में नजर आने पर गहनता से तलाशी ली गयी तो उक्त संदिग्ध व्यक्ति श्याम सिंह सोन्ध्या राजपूत के पास मिले बैग से  850 ग्राम स्मैक पाउडर जब्त कर लिया गया.जब्त अवैध मादक पदार्थ की अन्तराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत 1 करोड़ 70 लाख रुपए है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

21 लाख की अवैध स्मैक के साथ एक भगोड़ा गिरफ्तार 

झालावाड़ पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के विरूद्ध चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत पुलिस थाना पगारिया ने कार्रवाई करते हुए नारायणसिंह पुत्र करणसिंह जाति सोधिया राजपूत उम्र 45 साल निवासी सेमली थाना पगारीया जिला झालावाड के कब्जे से अवैध मादक पदार्थ स्मैक 106 ग्राम और एक स्विफ्ट कार जब्त गया है. अवैध मादक पदार्थ की खरीद व ब्रिकी के सम्बन्ध में मुलजिम नारायणसिंह से पूछताछ किया जा रहा है.

पंजाब पुलिस का भगोड़ा है नारायण सिंह

उक्त आरोपी के विरूद्ध साल 2012 में जिला पटियाला पंजाब में मादक पदार्थ तस्करी का प्रकरण दर्ज हुआ था, तभी से आरोपी फरार चल रहा था. साल 2014 में पंजाब पुलिस द्वारा आरोपी नारायण सिंह को फरार होने पर भगौड़ा घोषित कर दिया गया था, आरोपी लगातार पुलिस की पकड़ से बचा हुआ था.

यह भी पढें- Rajasthan News: चुनावी माहौल में हथकड़ देशी शराब पर पुलिस पर बड़ा एक्शन, 84 स्थानों पर एक साथ दी दबिश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close