विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 24, 2023

राजस्थान चुनावः 31 को जयपुर आएंगे केजरीवाल और भगवंत मान, जारी करेंगे गारंटी कार्ड

31 अगस्त को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान जयपुर आएंगे. विधानसभा चुनाव को लेकर वो राजस्थान की जनता के नाम गारंटी कार्ड जारी करेंगे.

Read Time: 3 min
राजस्थान चुनावः 31 को जयपुर आएंगे केजरीवाल और भगवंत मान, जारी करेंगे गारंटी कार्ड
AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल.

राजस्थान विधानसभा चुनाव के दिन नजदीक आते ही राज्य में चुनावी सरगर्मी तेज होती जा रही है. सत्ताधारी दल कांग्रेस और मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा के साथ-साथ अन्य विपक्षी पार्टियां भी अपना चुनावी दमखम दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. दिल्ली, पंजाब में सरकार और गुजरात में अपनी उपस्थिति दिखाने के बाद अब आम आदमी पार्टी राजस्थान के रण में भी उतरने जा रही हैं. पार्टी का चुनावी अभियान 31 अगस्त को शुरू होगा. अगस्त के आखिरी दिन आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुखयमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान जयपुर आएंगे. इस दौरान वो राजस्थान की जनता के नाम गारंटी कार्ड जारी करेंगे. 

आम आदमी पार्टी के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने बताया कि "मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की खोखली घोषणाओं और बीजेपी की भेदभाव वाली राजनीति का जवाब देने के लिए आगामी 31 अगस्त को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल राजस्थान की जनता को गारंटी देने जयपुर में आ रहे हैं.

निर्मला ऑडिटोरियम में होगी केजरीवाल की सभा

पालीवाल ने कहा कि प्रताप नगर के निर्मला ऑडिटोरियम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान टाउन ह़ॉल से कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. इस दौरान वो राजस्थान की जनता से कांग्रेस औऱ बीजेपी की तरह खोखले वादे नहीं करेंगे बल्कि उनको गुड गवर्नेंस की गारंटी देंगे. दिल्ली में हुए चार विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी को मिली जीत इस बात का प्रमाण है कि अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी जो गारंटी देती है वह उसे पूरा करती है।" 

200 विधानसभा सीटों वाले राजस्थान में मुख्य मुकाबला भाजपा और कांग्रेस में होता आया है. लेकिन इस बार आम आदमी पार्टी सभी सीटों से चुनावी मैदान में उतर रही है.

आप का राजस्थान में तीसरा फ्रंट बनने का दावा 

राजस्थान विधानसभा चुनाव में थर्ड फ्रंट के रूप में आम आदमी पार्टी प्रदेश की 200 सीटों पर स्वतंत्र चुनाव लड़ने जा रही है. इसको लेकर आम आदमी पार्टी लगातार गांव-मोहल्लों में जाकर लोगों से जनसंपर्क कर रही है. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी अपना घोषणा पत्र जारी करने जा रही है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान जयपुर दौरे पर रहेंगे और एक जनसभा को सम्बोधित भी  करेंगे. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close