विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Elections 2023: सीएम योगी बोले, कांग्रेस ने हमेशा देश को समस्याएं दी हैं, भाजपा सरकार ने उसका समाधान किया है

राजस्थान में बढ़ते अपराधों पर सीएम अशोक गहलोत को निशाना बनाते हुए सीएम योगी ने कहा कि राजस्थान की धरती धर्म और कर्म की भूमि ,भक्ति और शक्ति की भूमि, शौर्य और पराक्रम की भूमि थी, लेकिन कांग्रेस सरकार के में पिछले 5 साल से अपराधों की स्थली बन गई है.

Read Time: 4 min
Rajasthan Elections 2023: सीएम योगी बोले, कांग्रेस ने हमेशा देश को समस्याएं दी हैं, भाजपा सरकार ने उसका समाधान किया है
योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)
अलवर:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को अलवर जिले के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बड़ौदामेव में बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. रामगढ़, कठूमर, राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ और अलवर ग्रामीण विधानसभा के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित सभा में यूपी सीएम ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया और आरोप लगाया कि कांग्रेस ने हमेशा समस्याएं दी हैं और भाजपा सरकार ने उसका समाधान किया है.

राजस्थान में बढ़ते अपराधों पर सीएम अशोक गहलोत को निशाना बनाते हुए सीएम योगी ने कहा कि राजस्थान की धरती धर्म और कर्म की भूमि ,भक्ति और शक्ति की भूमि, शौर्य और पराक्रम की भूमि थी, लेकिन कांग्रेस सरकार के में पिछले 5 साल से अपराधों की स्थली बन गई है. उन्होंने कहा, यहां के युवा शौर्य और पराक्रम के कारण सेवा में जाते हैं, लेकिन सरकार ने खनन माफिया और साइबर अपराधियों के सामने घुटने टेक दिए हैं. 

राजस्थान में बढ़ते डीजल-पेट्रोल के भावों पर टिप्पणी करते हुए यूपी सीएम योगी ने कहा कि राजस्थान महंगाई इंडेक्स में नंबर वन है, पेपर लीक में राजस्थान पहले नंबर पर है. अन्नदाता किसान का मंडी टैक्स सर्वाधिक है. उन्होंने कहा, राजस्थान में पेपर लीक ऐसे हो रहे हैं, जिससे बेरोजगारों को आत्महत्या करनी पड़ रही है जिसमें भी राजस्थान नंबर एक है.

उन्होंने कहा कि जिस राजस्थान के पराक्रम से भारत की कहानी शुरू होती है, भारत की कहानी लिखी जाती है. उस धरती पर कांग्रेस के 5 साल के शासन ने अत्याचार किया हुआ है. यहां की धरती कराह रही है. उन्होंने कहा कि यहां डबल इंजन की सरकार लानी है. राजस्थान में अगर भाजपा की सरकार होती, तो कन्हैया लाल की हत्या नहीं होती, बेटियां सुरक्षित होतीं, गौ तस्करों की घटनाएं नहीं होती.

उत्तर प्रदेश सीएम ने कहा कि राजस्थान ब्रज और योगी भर्तरी की तपोभूमि है, यहां पर ब्रज और भर्तरी का भक्त ही विधायक बनना चाहिए. उन्होंने कहा कि खनन माफिया, भू माफिया, पशु माफिया नकल माफिया का इलाज बुलडोजर से होता है. इसलिए उत्तर प्रदेश में बुलडोजर लाया गया.

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब भाजपा राम का नाम लेती थी, तो कांग्रेस वाले हंसते थे. कहते राम मंदिर कैसे बनेगा, लेकिन भाजपा का एक ही नारा था, रामलाल हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे, अब मंदिर भी वहीं बन रहा है इसमें कोई संदेह नहीं.

उन्होंने कहा,  22 जनवरी 2024 को 500 साल बाद भगवान राम अपने मंदिर में विराजमान होंगे. उन्होंने कहा कि भारत बदल रहा है. विदेश में भारत का मान बढ़ रहा है, जहां भी प्रधानमंत्री जाते हैं वह देश भारत का सम्मान करता है. यह प्रधानमंत्री का सम्मान नहीं, यह भारत की 142 करोड़ जनता का सम्मान होता है. 

सीएम योगी ने कहा, भाजपा सरकार में भारत अपनी सीमा सुरक्षित करने में सफल हुआ है. आतंकी घटनाओं पर रोक लगी है, अब घुसपैठ नहीं होती, अब आतंकियों के आका घुसपैठ नहीं करते, क्योंकि उनको पता है कि अगर हमने घुसपैठ की तो इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.  

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा समस्याएं दी हैं. समाधान भाजपा की सरकार ने किया है.  कांग्रेस ने आतंकवाद दिया, केंद्र की भाजपा सरकार ने धारा 370 हटा दी. कांग्रेस ने नक्सलवाद दिया, भाजपा ने खत्म किया. कांग्रेस ने  अलगावाद  दिया, केंद्रीय मोदी सरकार ने अलगाववाद खत्म किया. 

ये भी पढ़ें-पीएम मोदी का कांग्रेस पर तंज, बोले- 'राजस्थान की कांग्रेस सरकार के लिए भ्रष्टाचार से बड़ा कुछ नहीं'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close