विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 17, 2023

Rajasthan Elections 2023: बीजेपी का कांग्रेस के खिलाफ “नहीं सहेगा राजस्थान” कैंपेन शुरू

Rajasthan Assembly Elections 2023: बीजेपी का राज्यव्यापी महाअभियान 16 जुलाई से एक अगस्त तक चलाया जाएगा. इस अभियान के जरिए बीजेपी का मुख्‍य लक्ष्‍य प्रदेश के 2 करोड़ लोगों तक पहुंचना है.

Read Time: 2 min
Rajasthan Elections 2023: बीजेपी का कांग्रेस के खिलाफ “नहीं सहेगा राजस्थान” कैंपेन शुरू
बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने कल जयपुर में एक जनसभा में 'नहीं सहेगा राजस्थान' अभियान की शुरुआत की.
जयपुर:

Rajasthan Elections 2023: इस साल से अंत में राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाला है. राजस्थान चुनाव को देखते हुए भी राजनैतिक पार्टियों ने कमर कस ली है. इस बीच राजस्थान चुनाव से पहले बीजेपी ने पूरे राज्य में “नहीं सहेगा राजस्थान” महाअभियान शुरू किया है. कल बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने जयपुर में एक जनसभा में कांग्रेस के खिलाफ 'नहीं सहेगा राजस्थान' अभियान की शुरुआत की.

यह राज्यव्यापी महाअभियान 16 जुलाई से एक अगस्त तक चलाया जाएगा. इस अभियान के जरिए बीजेपी का मुख्‍य लक्ष्‍य प्रदेश के 2 करोड़ लोगों तक पहुंचना है. 

इसके अलावा बीजेपी ने राज्य सरकार पर हमला बोलने के लिए कई नारे बनाए. जैसे अपराधी बेलगाम नही सहेगा राजस्थान, महिलाओं पर अत्याचार नही सहेगा राजस्थान, भ्रष्टाचार खुलेआम नही सहेगा राजस्थान, दलितों पर अत्याचार नही सहेगा राजस्थान, पेपर लीक युवा परेशान नहीं सहेगा राजस्थान, किसान बेहाल नहीं सहेगा राजस्थान .

इसके तहत 21 से 22 जुलाई तक हर विधानसभा में दो दिन सांसद और विधायक कैंप करेंगे.फिर चार्ज शीट तैयार कर  1 अगस्त को जयपुर में सरकार का महाघेराव किया जाएगा.उस दिन बड़ी रैली होगी, जिसमें पार्टी के बड़े नेता हिस्सा लेंगे.

वहीं, 18 से 24 जुलाई तक हर पंचायत में किसान चौपाल होगी, जिसमें सरकार के खिलाफ प्रस्ताव पारित होगा. इसके लिए चलो जयपुर का नारा दिया जाएगा. इसके  लिए दो दिन हर विधान सभा में युवाओं के द्वारा पेपर लीक बाइक रैली निकली जाएगी.

25 जुलाई को किसानों द्वारा माटी तिलक लगा कर चलो जयपुर अभियान  की शुरुआत होगी. जबकि 26 जुलाई को महिलाओं के खिलाफ अपराध के खिलाफ थाली नाद  होगा. वहीं, 28 जुलाई को  हर विधानसभा के शहरी इलाके में मशाल जुलूस निकलेगा. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close