विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Lok Sabha Voting: राजस्थान में मतदान केंद्र पर बुजुर्ग की मौत, वोट डालने से पहले तोड़ा दम

Bhilwara Lok Sabha Election 2024: राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर शुक्रवार सुबह 7 बजे वोटिंग शुरू हुई जो शाम 6 बजे तक चलेगी. इस दौरान भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र में वोट डालने से पहले एक बुजुर्ग ने बेटे के सामने ही दम तोड़ दिया.

Read Time: 2 min
Rajasthan Lok Sabha Voting: राजस्थान में मतदान केंद्र पर बुजुर्ग की मौत, वोट डालने से पहले तोड़ा दम
मृतक छगनलाल.

Rajasthan Election Voting Today: लोकतंत्र के पर्व पर मतदान करने पहुंचे एक बुजुर्ग ने मतदान केंद्र पर ही दम तोड़ दिया. अचानक घटे इस घटनाक्रम के बाद मतदान केन्द्र पर हड़कंप मच गया. बाद में बुजुर्ग को चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. ये घटना राजस्थान में भीलवाड़ा शहर के उपनगर पुर की है. यहां बने एक मतदान केंद्र पर बुजुर्ग छगनलाल बघेला की मौत हो गई.

सुबह 10 बजे हुई घटना

भीलवाड़ा के उप नगर पुर में रहने छगनलाल बघेला 10 बजे वोट डालने के लिए वार्ड नंबर 2 के बूथ नंबर 7 पर मतदान करने पहुंचे. मतदान के दौरान कतार में वोट देने के लिए खड़े छगनलाल पूरी तरह से स्वस्थ लग रहे थे. वोट देने के लिए नंबर छगनलाल का नंबर आता, उसे चंद मिनट पहले ही वह अचानक नीचे गिर गए और उनकी तबीयत बिगड़ गई. आनन फानन में उन्हें पहले चिकित्सालय ले जाया गया. जहां हालत में सुधार नहीं होने पर उन्हें भीलवाड़ा जिला मुख्यालय के लिए रेफर कर दिया गया. जिला मुख्यालय पर चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया.

चक्कर आए, गिर गए

पीठासीन अधिकारी शकंर लाल ने कहा कि वार्ड नंबर 2 की बूथ नंबर सात पर मतदान करने के लिए छगनलाल अपने पुत्र के साथ आए थे. मतदान करने से पहले ही वह बात में लगे थे. उन्हें अचानक चक्कर आए और वह नीचे गिर गए. स्टेडियम रोड पर बने पोलिंग बूथ पर तबीयत बिगड़ने के बाद बुजुर्ग को चिकित्सालय ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने प्राथमिक उपचार के बाद भीलवाड़ा रेफर कर दिया गया. वहां उनकी मौत हो गई. हालांकि अभी तक उनकी मौत के सही कारण का पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें:- रविंद्र सिंह भाटी के बूथ एजेंट को धक्के मारकर पुलिस ने बाहर निकाला, वायरल हुआ वीडियो

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close