विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Constable Murder: सिरोही मेले में ड्यूटी के दौरान पुलिस कांस्टेबल की हत्या, अज्ञात बदमाशों ने चाकू से किए कई वार

सिरोही जिले में सरूपगंज थाना क्षेत्र के लौटाना मेले में शुक्रवार रात करीब 12 बजे ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस कांस्टेबल की चाकू मारकर हत्या कर दी गई.

Read Time: 2 min
Rajasthan Constable Murder: सिरोही मेले में ड्यूटी के दौरान पुलिस कांस्टेबल की हत्या, अज्ञात बदमाशों ने चाकू से किए कई वार
सिरोही में ड्यूटी के दौरान पुलिस कांस्टेबल की हत्या.

Rajasthan News: राजस्थान के सिरोही जिले में शुक्रवार रात एक पुलिस कांस्टेबल की मेले में ड्यूटी के दौरान अज्ञात बदमाशों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी. जैसे ही यह खबर थाने तक पहुंची तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. तुरंत पिंडवाड़ा, रोहिड़ा व सरूपगंज सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी.

8 टीमें धरपकड़ में जुटीं

इस वक्त सिरोही SP अनिल कुमार, पिंडवाड़ा एसडीएम रवि प्रकाश, पिंडवाड़ा DYSP जेठूसिंह करनोत सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और आरोपियों की पहचान कर धरपकड़ की जा रही है. इस वक्त पुलिस की 8 टीमें केस की जांच कर रही हैं. कुछ आरोपियों को हिरासत में भी लिया गया है. जबकि अन्य आरोपियों की पहचान जारी है.

मृतक पुलिस कांस्टेबल निरंजन सिंह (फाइल फोटो)

मृतक पुलिस कांस्टेबल निरंजन सिंह (फाइल फोटो)
Photo Credit: NDTV Reporter

बीच बचाव के दौरान गई जान

सिरोही एसपी अनिल कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सरूपगंज थाना क्षेत्र के लौटाना में मेला चल रहा है, जहां सिपाही निरंजन सिंह ड्यूटी पर था. शुक्रवार रात करीब 12 बजे वहां पर दो गुटों का झगड़ा हो गया. इस दौरान जब पुलिस कांस्टेबल निरंजन बीच बचाव करने पहुंचे तो आरोपियों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया, जिस कारण उसकी मौत हो गई. फिलहाल हमने सरूपगंज अस्तपाल की मोर्चरी में मृतक कांस्टेबल के शव को रखवाया है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है.

ये भी पढ़ें:- कोटा शिव बारात हादसा: 5 बच्चे जयपुर रेफर, 1 बच्चा 100% झुलसा, जांच के लिए कमेटा गठित

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close