विज्ञापन
Story ProgressBack

Road Accident: राजस्थान पुलिस की गाड़ी ने 4 वर्षीय मासूम को कुचला, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत

राजस्थान पुलिस की 112 बोलेरो गाड़ी मंगलवार रात डीग जिले में एक 4 वर्षीय मासूम को कुचल दिया, जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने पहाड़ी सड़क को जाम कर दिया. इसके बाद अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन देकर रास्ता वापस खुलवाया.

Read Time: 3 min
Road Accident: राजस्थान पुलिस की गाड़ी ने 4 वर्षीय मासूम को कुचला, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत
रास्ता खुलवाने के लिए मौके पर पहुंची पुलिस टीम.

Rajasthan Road Accident: राजस्थान पुलिस की 112 बोलेरो गाड़ी ने मंगलवार रात डीग (Deeg) जिले में एक चार वर्षीय मासूम को कुचल दिया. इस हादसे में बालक की मौके पर ही मौत हो गई. कामा कस्बे के धीमर मोहल्ला में हुई इस हादसे के बाद पुलिसकर्मी मौके पर रोक भी नहीं, उलटा उन्होंने गाड़ी तेज भगा दी और वहां से फरार हो गए.

घर के बाहर खेल रहा था मासूम

स्थानीय निवासी विशाल ने बताया कि एक कार्यकर्म के दौरान मेरी बड़ी बहन अपने बालक कृष्णा को लेकर आई हुई थी. रात्री में मेरा भांजा कृष्णा मकान के बहार खेल रहा था. तभी अचानक 112 पुलिस की बोलेरो गाड़ी आई और मासूम बालक कृष्णा को कुचलती हुई निकल गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. गाड़ी को जब हमने रोकने के लिए आवाज दी और उसके पीछे दौड़े तो गाड़ी चालक ने रफ्तार बढ़ा दी और वहां से फरार हो गए.

Deeg Road Accident: Rajasthan Police 112

गुस्साए परिजनों ने जाम किया रास्ता.
Photo Credit: NDTV Reporter

परिजनों ने जाम किया रास्ता

बालक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. इस हादसे से गुस्साए परिजनों ने कामा पहाड़ी रोड पर जाम लागा दिया. इसकी सूचना जैसे ही तत्कालीन थाने तक पहुंची तो कामा सर्किल पुलिस के अधिकारी मौके पर आए और उन्होंने परिजनों से बात करके जाम को खुलवाया. साथ ही दोषी के खिलाफ कार्यवाही करने का आश्वासन दिया. परिजनों का आरोप है कि गाड़ी चलाने वाला पुलिसकर्मी नशे में था. उस गाड़ी में अन्य पुलिसकर्मी भी बैठे हुए थे, लेकिन किसी का दिन नहीं पसीजा.

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

जब कामा डीएसपी धर्मराज से इस संबंध में बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि 112 नंबर पुलिस की गाड़ी ने बालक को कुचला है. वह किस थाने की है, हम उसकी जांच कर रहे हैं. हादसे वाले जगह आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देख रहे हैं, क्योंकि अधिकतर हर थानों पर 112 नंबर गाड़ी उपलब्ध है. यह जांच का विषय है कि किस गाड़ी से यह दुर्घटना हुई है. इसमें जो भी दोषी है, उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान के कोटा में सियासी घमासान, देर रात SP ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे प्रहलाद गुंजल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close