विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: राजस्थान में होली वाले दिन बढ़ा भाजपा का कुनबा, कांग्रेस के इन नेताओं ने ज्वाइन की BJP

Congress Leaders Joins BJP: लोकसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार राजस्थान के मिशन 25 को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जुटे हुए हैं. इसी क्रम में 25 मार्च को जैसलमेर बाड़मेर के कई नेताओं ने भाजपा ज्वाइन कर ली है.

Read Time: 2 min
Rajasthan Politics: राजस्थान में होली वाले दिन बढ़ा भाजपा का कुनबा, कांग्रेस के इन नेताओं ने ज्वाइन की BJP
भाजपा में शामिल होने के बाद सीएम के साथ फोटो खींचवाते नेता.

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है. होली वाले दिन भी राजस्थान में बाड़मेर-जैसलमेर कांग्रेस के कई सक्रिय नेताओं ने भाजपा का कमल थाम लिया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर ने जयपुर प्रदेश कार्यालय में सभी नेताओं को पटका पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई, जिसके बाद सभी ने सीएम भजन लाल शर्मा से मुलाकात की.

इन नेताओं ने ज्वाइन की भाजपा

इस दौरान जैसलमेर विधायक छोटू सिंह भाटी के साथ आए सभी नेताओं ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया और सभी ने लोकसभा चुनाव मे पूरी ताकत से पार्टी को विजय दिलवाने का संकल्प किया. इस अवसर पर जैसलमेर से नगरपरिषद सभापति हरि वल्लभ कल्ला, मोहनगढ़ के प्रधान कृष्ण मुकेश चौधरी, पूर्व प्रधान मूलाराम चौधरी, यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मनोहर पाबडा ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. वहीं बाड़मेर से राजस्थान विश्विद्यालय की पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष प्रभा चौधरी, पूर्व जिला परिषद सदस्य और पूर्व बार अध्यक्ष करणाराम चौधरी सहित सिद्धार्थ कड़वासरा और रमेश कड़वासरा ने भाजपा ज्वाइन कर ली.

मिशन 25 को एकजुट कार्यकर्ता

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार राजस्थान के मिशन 25 को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जुटे हुए हैं. एक तरफ प्रदेश भाजपा विधानसभा चुनाव में जीते निर्दलीय उम्मीदवारों को मनाकर वापस पार्टी में लाने की कोशिश कर रही है, जबकि दूसरी ओर कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को तोड़कर अपनी पार्टी में शामिल करके बड़ी विपक्षी दलों के लिए मुश्किल खड़ी कर रही है. इसी क्रम में अब रविंद्र सिंह भाटी को वापस भाजपा ज्वाइन कराने की कोशिशें की जा रही हैं. हालांकि अभी तक इसमें कामयाबी नहीं मिल पाई है. कहा जा रहा है कि आज शिव विधायक लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर अपना फाइनल फैसला जनता को सुना सकते हैं.

ये भी पढ़ें:- रविंद्र सिंह भाटी ने BJP का ऑफर ठुकराया? आज बड़ा ऐलान संभव, 'मिशन-25' पर खतरा!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close