विज्ञापन

Rajasthan: रोडवेज बस का ब्रेक फेल, तीन बाइक और ऊंटगाड़ी में मारी टक्कर

Rajasthan: भरतपुर के बयाना कस्बे में कचहरी रोड पर बुधवार (11 सितंबर) दोपहर एक लोक परिवहन बस का ब्रेक अचानक फेल हो गया. ब्रेक फेल होने से ड्राइवर का बस से कंट्रोल हट गया.  

Rajasthan: रोडवेज बस का ब्रेक फेल, तीन बाइक और ऊंटगाड़ी में मारी टक्कर
ब्रेक फेल होने से बस तीन बाइक को चपेट में ले लिया.

Rajasthan: रोजवेज बस का ब्रेक फेले से ने तीन बाइक को चपेट में लेते हुए ऊंटगाड़ी से टकरा गई. ऊंटगाड़ी में लगा लकड़ी का हत्था बस के शीशे को तोड़ते हुए आर-पार हो गया. हादसे में बस यात्रियों में भी अफरा-तफरी मच गई. बस की चपेट में आने से कई लोग घायल हो गए. घायलों को बयाना सीएचसी में भर्ती कराया गया है, जिनमें से एक घायल को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है.  

ड्राइवर बस से कूदकर फरार 

सड़क पर ट्रैफिक जाम हो गया. ड्राइवर भी बस से कूदकर फरार हो गया. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बस को साइड में लगवाकर ट्रैफिक सुचारू कराया.  कोतवाली थाना एसएचओ बाबूलाल गुर्जर ने बताया कि दोपहर करीब 12.15 बजे लोक परिवहन की बस हिंडौन से बयाना आ रही थी, इसी दौरान कचहरी रोड पर वन विभाग के सामने बस का ब्रेक अचानक फेल हो गया.

ब्रेक फेल होत ही बस बेकाबू  

ब्रेक फेल होने से बस ड्राइवर काबू से बाहर हो गई,  इससे सड़क पर चल रहे बाइक सवार भी बस की चपेट में आकर घायल हो गए.  सामने से आ रही ऊंटगाड़ी से टकराकर बस रुक गई. ऊंटगाड़ी में लगा लकड़ी का हत्था बस के शीशे से आरपार हो गया है. हादसे में बाइक सवार सूरौठ (करौली) निवासी अरुण जांगिड़ (39),  कस्बे के भीतरबाड़ी निवासी मनोज शर्मा (52), गांव ब्रह्मबाद निवासी मुकेश गुर्जर (37) और जगदीश गुर्जर (55) घायल हैं.

पुलिस ने ट्रैफिक कराया चालू 

अरुण जांगिड़ को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. कुछ घायलों को निजी चिकित्सकों के यहां भर्ती कराया गया है. मौके से फरार बस ड्राइवर की तलाश की जा रही है. फिलहाल पुलिस  बस को रोड के एक साइड में खड़ा करवाकर ट्रैफिक चालू कराया गया है. 

यह भी पढ़ें: रामदेवरा मेले के पैदल मार्ग पर मिला बम, एक दिन पहले ब्लास्ट की मिली थी धमकी; एरिया सील

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जलदाय विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के घर से ACB ने जब्त किए 55 लाख, कमीशन के जरिए ले रहा था रिश्वत
Rajasthan: रोडवेज बस का ब्रेक फेल, तीन बाइक और ऊंटगाड़ी में मारी टक्कर
worried about fraud on WhatsApp messages and calls, then lodge a complaint on the special portal of telecom.
Next Article
WhatsApp मैसेज और कॉल पर फ्रॉड कर रहे परेशान तो अब दर्ज कराएं विशेष पोर्टल पर शिकायत
Close