विज्ञापन

Rajasthan: राजस्थान के करौली में पीने के पानी की किल्लत, महिलाओं ने लगाया जाम

Rajasthan: करौली जिला मुख्यालय पर करीब 8 दिन से पीने के पानी की किल्लत है. चौबे पाड़ा कॉलोनी के लोगों ने पुरानी नगरपालिका पर जाम लगा दिया. 

Rajasthan: राजस्थान के करौली में पीने के पानी की किल्लत, महिलाओं ने लगाया जाम
करौली में पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों ने प्रदर्शन किया.

Rajasthan: करौली में पीने के पानी की किल्लत की वजह से लोगों ने प्रदर्शन किया. चौबे पाड़ा कॉलोनी वासियों ने पुरानी नगरपालिका पर जाम लगा दिया. जाम की वजह से मदनमोहन मंदिर जाने वालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. यहां अलग-अलग राज्यों से लोग दर्शन करने के लिए आते हैं.  

कॉलोनियों में पीने के पानी का संकट

बारिश के मौसम में भी जिला मुख्यालय पर कई कॉलोनियों में पीने के पानी का संकट गहरा गया है. शहर में हालात बद से बदतर हो गए हैं. इन इलाकों के लोग मजबूरी में पानी के टैंकर खरीदते हैं. पीने के अलावा अन्य जरूरी काम में उपयोग करने के लिए भी पानी खरीदना पड़ता है. 

8-10 दिन से पानी की समस्या से जूझ रहे 

कॉलोनी के एडवोकेट अभि शर्मा, अशोक शर्मा, भुल्ली, धर्मा, दिलीप, गजेंद्र ने बताया कि चौबे पाड़ा मोहल्ले के लोग करीब 8-10 दिन से पानी की समस्या से जूझ रहे हैं. पानी का टैंकर मंगवाना पड़ता है. इस समस्या को लेकर संबंधित विभाग को कई बार शिकायत कर चुके हैं. लेकिन, समस्या जस की तस बनी हुई है. उन्होंने बताया कि शहर में भारी बारिश की वजह से तीन मुख्य मार्ग करीब 4 दिन तक बंद रहे. पानी का टैंकर आने में भी परेशानी होती है. जिला प्रशासन और नगर परिषद इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है. 

पानी खरीदकर लोग कर रहे गुजारा 

पानी नहीं आने की वजह से काफी लोग भी परेशान हैं. लोगों को पानी खरीद कर घर का गुजारा करना पड़ रहा है. लोगों ने कहा कि संबंधित अधिकारियों के सामने भी इस समस्या को कई बार रख चुके हैं. लेकिन, अधिकारी भी कोई ठोस समाधान नहीं निकलवा पा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: धरने पर बैठी घायल छात्र की मां, महिलाओं ने बिखेर दीं सब्जियां; भारी पुलिस बल पहुंची

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में लगेंगे 608 पावर प्लांट, किसानों को अब मिलेगी दिन में भी बिजली ; CM ने किया ऐलान 
Rajasthan: राजस्थान के करौली में पीने के पानी की किल्लत, महिलाओं ने लगाया जाम
Sriganganagar: Fake ghee made in Mahadev Industries, 400 liters of Fake ghee seized in health department raid
Next Article
श्रीगंगानगरः महादेव इंडस्ट्रीज में बन रहा था नकली घी, स्वास्थ्य विभाग की रेड में 400 लीटर मिलावटी घी जब्त
Close