विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan's Weather Today: पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने से कई इलाकों में छाए रह सकते हैं बादल, इन जिलों में शीतलहर का येलो अलर्ट

Rajasthan Weather Update: मौसम विभाग के मुताबिक 13 फरवरी को हल्के प्रभाव का पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने की संभावना है. 13 फरवरी से कुछ जगह पर बादल छाए रहने की संभावना है. जयपुर मौसम केंद्र ने कोटा, सीकर, भीलवाड़ा समेत आसपास के क्षेत्र में शीतलहर का येलो अलर्ट जारी किया गया है. हालांकि बारिश की संभावना ना के बराबर है.

Read Time: 2 min
Rajasthan's Weather Today: पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने से कई इलाकों में छाए रह सकते हैं बादल, इन जिलों में शीतलहर का येलो अलर्ट
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan weather Forecast: राजस्थान के मौसम पर आज यानी मंगलवार को पश्चिमी विक्षोभ का असर रहेगा, जिससे कुछ इलाकों पर बादल छाए रहने का पूर्वानुमान है जबकि मौसम विभाग ने कुछ इलाकों में शीतलहर का येलो एलर्ट जारी किया है. हालांकि ज्यादातर इलाकों में मौसम के साफ रहने का अनुमान है. 

 पिछले 3 दिनों से प्रदेश के मौसम में लगातार उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है. सुबह सूरज निकलने से जहां गर्मी का एहसास हो रहा है, तो दिन ढलते ही गलन भरी सर्दी महसूस की जा रही है. रात में गलन भरी सर्दी का कारण उत्तर भारत से आ रही हवा है, जिससे रात के तामपान में गिरावट दर्ज की जा रही है.

मौसम विभाग के मुताबिक 13 फरवरी को हल्के प्रभाव का पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने की संभावना है. 13 फरवरी से कुछ जगह पर बादल छाए रहने की संभावना है. जयपुर मौसम केंद्र ने कोटा, सीकर, भीलवाड़ा समेत आसपास के क्षेत्र में शीतलहर का येलो अलर्ट जारी किया गया है. हालांकि बारिश की संभावना ना के बराबर है.

जिलेवार मौसम की खबरें अपडेट की जा रही हैं...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close