विज्ञापन
Story ProgressBack

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में मृतकों के परिजन सड़क पर उतरे, राजेंद्र राठौड़ ने CM भजनलाल से की ये मांग

Rajendra Rathore demand to CM Bhajan Lal: राजेंद्र राठौड़ ने सीएम भजनलाल शर्मा से मृतकों के आश्रितों को सरकारी नौकरी और उचित मुआवजे की मांग की. 

Read Time: 3 mins
जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में मृतकों के परिजन सड़क पर उतरे, राजेंद्र राठौड़ ने CM भजनलाल से की ये मांग
भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने सीएम भजनलाल शर्मा से आतंकी हमले में मृतकोंं के लिए सरकारी नौकरी की मांग की.

Rajendra Rathore demand to CM Bhajan Lal:  जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में जयपुर के चार लोगों की मौत हो गई. चारो शव जयपुर पहुंचा तो माहौल गरमा गया. मृतकों के परिजन सड़क पर उतर आए और धरने पर बैठ गए. भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने सीएम भजनलाल शर्मा से  मृतक के आश्रितों को सरकारी नौकरी और उचित मुआवजा दिए जाने की बात कही. 

भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ा ने सोशल साइट 'X' पर किया ट्वीट 

भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने अपने सोशल साइट ‘X' पर लिखा, “जम्मू कश्मीर में आतंकियों द्वारा किये गये कायरतापूर्ण हमले में जान गंवाने वाले चौमूं (जयपुर) निवासी मृतकों के परिजन एवं क्षेत्रवासी धरने पर बैठे हैं.  मुख्यमंत्री @BhajanlalBjp जी से मांग है कि मृतकों के आश्रितों को सरकारी नौकरी एवं उचित मुआवजा दिया जाए.” 

जयपुर में लोग सड़कों पर उतरे, पाकिस्तान के खिलाफ की नारेबाजी 

जयपुर के चौमूं में 11 जून को हजारों की संख्या में लोग सड़क पर उतर गए. लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. धरने पर बैठे परिजन और लोगों ने मृतकों के आश्रितों को सरकारी नौकरी और मुआवजा की मांग कर रहे हैं. मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद हैं. भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया है. 

तीर्थयात्रियों की बस पर आतंकवादियों ने कर दिया था हमला 

जम्मू-कश्मीर में 9 जून को तीर्थयात्रियों की बस पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया था. ड्राइवर को गोली लगने की वजह से बस खाई में गिर गई. इसमें 9 तीर्थ यात्रियों की मौत हो गई थी. मरने वालों में 4 राजस्थान के थे. इसमें एक 2 साल का बच्चा भी शामिल है. भाजपा के राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत मृतक के बच्चों को गोद लेने का ऐलान कर दिया है. 

राजस्थान के 4 लोगों की हो गई मौत 

राजस्थान के जयपुर जिले के चौमू से 5 लोग माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए गए थे. राजेंद्र प्रसाद सैनी पत्नी ममता देवी, पवन कुमार सैनी और उनकी पत्नी पूजा सैनी एक बच्चा लिवांश साथ में वैष्णो देवी के दर्शन करने गए थे. दर्शन करके वापस आ रहे थे कि आंतकवादियों ने बस पर फायरिंग शुरू कर दी थी. 

यह भी पढ़ें: गजेंद्र सिंह शेखावत ने संभाला पदभार, बोले- विकसित भारत बनाने में करेंगे पूरा सहयोग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: 'आगे क्या होगा कह पाना मुश्किल', ओम बिरला के स्पीकर चुने जाने पर बोले सचिन पायलट
जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में मृतकों के परिजन सड़क पर उतरे, राजेंद्र राठौड़ ने CM भजनलाल से की ये मांग
Make list and recruit as soon as the post becomes vacant, Rajasthan CM gave instructions to officials
Next Article
राजस्थान में अब हर महीने मिलेगी सरकारी नौकरी, सीएम भजनलाल शर्मा ने निकाला फॉर्मूला
Close
;