विज्ञापन

कुमार विश्वास से राजेंद्र राठौड़ की मुलाकात के बाद बढ़ा सियासी पारा, कयासों के साथ उठ रहे हैं सवाल

राजेंद्र राठौड़ ने अपने सोशल मीडिया से कुछ फोटो शेयर किया है. जिसमें राजेंद्र राठौड़ और कुमार विश्वास से मुलाकात करते दिख रहे हैं.

कुमार विश्वास से राजेंद्र राठौड़ की मुलाकात के बाद बढ़ा सियासी पारा, कयासों के साथ उठ रहे हैं सवाल

Rajasthan Politics: राजस्थान में बीजेपी के दिग्गज नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ (Rajendra Singh Rathore) इन दिनों दिल्ली के दौरे पर हैं. बताया जा रहा है कि राजेंद्र राठौड़ नई जिम्मेदारी के इंतजार में दिल्ली में बड़े नेताओं और मंत्रियों से मुलाकात कर रहे हैं. राजेंद्र राठौड़ के नाम की चर्चा राज्यसभा उपचुनाव में उम्मीदवार के तौर पर भी हो रही है. हालांकि नया मामला कुमार विश्वास से हैं. क्योंकि दिल्ली दौरे के दौरान राजेंद्र राठौड़ ने मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) से उनके घर पर मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद राजस्थान में सियासी पारा चढ़ने लगा है.

दरअसल, राजेंद्र राठौड़ ने अपने सोशल मीडिया से कुछ फोटो शेयर किया है. जिसमें राजेंद्र राठौड़ और कुमार विश्वास से मुलाकात करते दिख रहे हैं. वहीं सबसे बड़ी बात यह है कि इसमें कुमार विश्वास की पत्नी मंजू शर्मा (Manju Sharma) भी दिख रही हैं.

राजेंद्र राठौड़ ने फोटो पोस्ट करने के साथ लिखा है, दिल्ली प्रवास के दौरान आज सुबह कविराज डॉ. कुमार विश्वास जी के आवास पर उनसे शानदार मुलाकात हुई. डॉ. जोगेन्द्र शर्मा के 27 साल पुराने मित्र डॉ. कुमार विश्वास जी ने जिस आत्मीयता के साथ मुलाकात की और जो मान-सम्मान दिया उसके लिए उनका हृदय से आभार व्यक्त करता हूं.

Latest and Breaking News on NDTV

मंजू शर्मा से मुलाकात पर उठ रहे सवाल

राजेंद्र सिंह राठौड़ ने जो तस्वीरें शेयर की है. उसमें देखा जा रहा है कि राजेंद्र राठौड़ कुमार विश्वास के साथ-साथ उनकी पत्नी मंजू शर्मा से भी मुलाकात कर रहे हैं. लेकिन यह तस्वीर सियासी लिहाज से कई सवाल पैदा करने वाले हैं. इसे लेकर चर्चाएं शुरू हो गई है. अब इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. जहां एक ओर कुमार विश्वास के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गई हैं. वहीं सवाल यह भी उठ रहा है कि अशोक गहलोत के कार्यकाल में RPSC की सदस्य रहीं मंजू शर्मा के कार्यकाल में पेपर लीक मामले में बीजेपी लगातार आरोप लगाते आ रही है. इस मामले में जांच भी जारी है. ऐसे में राजेंद्र राठौड़ का उनसे मिलना लोगों के मन में सवाल खड़े कर रही हैं.

कुमार विश्वास के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें

कुमार विश्वास के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें काफी समय से चल रही हैं. पहले उन्हें यूपी से राज्यसभा सदस्य बनाने की भी चर्चाएं हो रही थी. अब राजस्थान से उन्हें सदस्य बनाने की चर्चाएं हो रही है. हालांकि, कुमार विश्वास ने पहले भी इन अटकलों को खारिज किया है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा ने पहले लिखा कैबिनेट मिनिस्टर, NDTV के सवाल के बाद अपडेट कर दी प्रोफाइल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अरविंद केजरीवाल का दिल्ली CM पद से इस्तीफा, आतिशी ने सरकार बनाने का पेश किया दावा
कुमार विश्वास से राजेंद्र राठौड़ की मुलाकात के बाद बढ़ा सियासी पारा, कयासों के साथ उठ रहे हैं सवाल
govt and private schools 01 to12th standard closed in Ajmer due to heavy rain and flood alert
Next Article
अजमेर में 12वीं तक के सभी स्कूलों में छुट्टी घोषित, भारी बारिश और बाढ़ के अलर्ट के चलते प्रशासन का फैसला
Close