विज्ञापन

Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा ने पहले लिखा कैबिनेट मिनिस्टर, NDTV के सवाल के बाद अपडेट कर दी प्रोफाइल

Rajasthan Politics: कैबिनेट मंत्री से इस्तीफा दे चुके किरोड़ी लाल मीणा ने फिर से मंत्री पद स्वीकार करने का संकेत दिया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट 'X' पर फिर कैबिनेट मंत्री लिखा है. 

Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा ने पहले लिखा कैबिनेट मिनिस्टर,  NDTV के सवाल के बाद अपडेट कर दी प्रोफाइल

Rajasthan Politics:  राजस्थान में भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री के पद से किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे की वापसी पर अटकलें जारी हैं. एक नए घटनाक्रम में उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने मंत्री रहने को लेकर दो बार अपडेट किया. किरोड़ी लाल मीणा ने अपने इस्तीफे की घोषणा के बाद अपने परिचय में कैबिनेट मिनिस्टर हटा दिया था. मगर मंगलवार को उनके एकाउंट पर फिर कैबिनेट मिनिस्टर लिखा था.

इस बारे में स्पष्टीकरण के लिए NDTV ने किरोड़ी लाल मीणा से संपर्क किया और पूछा कि क्या आपने अपना इस्तीफा वापस ले लिया है? इस पर किरोड़ी लाल मीणा ने इस्तीफा वापस लेने की बात से इनकार कर दिया. 

किरोड़ी लाल मीणा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर कैबिनेट मिनिस्टर दोबारा लिखा.

किरोड़ी लाल मीणा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर कैबिनेट मिनिस्टर दोबारा लिखा.

किरोड़ी लाल मीणा ने इस्तीफा वापस लेने की बात से किया इनकार 

उन्होंने एनडीटीवी से कहा, "मैं मंत्री पद से इस्तीफा दे चुका हूं. सरकार ने इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है. मैंने इस्तीफा वापस नहीं लिया है. उन्होंने कहा बारिश से प्रभावित लोगों की मदद करना उनकी नैतिक जिम्मेदारी है, इसलिए वे लोगों की मदद कर रहे हैं."  हालांकि, उन्होंने सोशल मीडिया पर कैबिनेट मंत्री क्यों लिखा, इस बारे में खुलकर नहीं बताया. 

किरोड़ी लाल मीणा प्रोफाइल अपडेट करके कैबिनेट मिनिस्टर हटा लिया.

किरोड़ी लाल मीणा प्रोफाइल अपडेट करके कैबिनेट मिनिस्टर हटा लिया.

एनडीटीवी के बात करने के कुछ देर बाद उन्होंने अपना प्रोफाइल फिर अपडेट कर लिया. पहले उनका परिचय कैबिनेट मंत्री लिखा था, उसे बदलकर केवल एमएलए सवाई माधोपुर कर दिया. 

बीजेपी दौसा सीट हारी तो किरोड़ी लाल ने दिया था इस्तीफा     

किरोड़ी लाल मीणा को लोकसभा चुनाव में 7 सीटों की जिम्मेदारी मिली थी. किरोड़ी लाल मीणा ने ऐलान किया था कि 7 लोकसभा सीट में एक भी सीट हारे तो मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे. 4 जून को रिजल्ट आया तो भाजपा इनमें से 5 लोकसभा सीट हार गई.  किरोड़ी लाल मीणा ने परिणाम आने के एक महीने बाद 4 जुलाई को खुद सस्पेंस दूर करते हुए जयपुर में एक कार्यक्रम में बताया कि उन्होंने पहले ही मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को इस्तीफा सौंप दिया था. लेकिन, मुख्यमंत्री ने उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है.  

सरकार ने किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया 

किरोड़ी लाल मीणा ने परिणाम आने के एक महीने बाद 4 जुलाई को खुद सस्पेंस दूर करते हुए जयपुर में एक कार्यक्रम में बताया कि उन्होंने पहले ही मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को इस्तीफा सौंप दिया था. मगर मुख्यमंत्री ने उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया था. ऐसे में किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे को लेकर अटकलों का सिलसिला बंद नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें: थाने में सेना के जवान को निर्वस्त्र कर पीटने वाले पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, मंत्री की नाराजगी के बाद हुई कार्रवाई

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिया कुमारी का बड़ा ऐलान, जल्द आएगी राजस्थान की नई पर्यटन नीति
Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा ने पहले लिखा कैबिनेट मिनिस्टर,  NDTV के सवाल के बाद अपडेट कर दी प्रोफाइल
Asaram parole period ends he is being brought to Jodhpur from Maharashtra amid tight security
Next Article
Asaram parole: आसाराम की पैरोल की अवधि हुई समाप्त,कड़ी सुरक्षा के बीच महाराष्ट्र से लाया जा रहा है जोधपुर
Close