विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 26, 2023

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का गहलोत सरकार पर करारा हमला, कहा- घोषणाएं बदनाम होने लगी तो गारंटी देने लगे  

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी का दौर जारी है. शनिवार को भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड ने गहलोत सरकार पर तीखा निशाना साथा है. उन्होंने कहा कि जब घोषणाएं बदनाम होने लगी तो गारंटी देने लगे.  

Read Time: 3 min
राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का गहलोत सरकार पर करारा हमला, कहा- घोषणाएं बदनाम होने लगी तो गारंटी देने लगे  
आंकड़ों के साथ गहलोत पर हमला बोलते राठौड़.

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी का दौर जारी है. हर रोज भाजपा और कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर तीखा हमला कर रहे हैं. इसी कड़ी में शनिवार को भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने गहलोत सरकार पर तीखा निशाना साथा है. उन्होंने कहा कि जब घोषणाएं बदनाम होने लगी तो गारंटी देने लगे. राठौड़ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर अपराध और दुष्कर्म के झूंठे आंकडे प्रस्तुत कर प्रदेश की जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया. राज्यवर्धन राठौड़ ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि मुख्यमंत्री कभी बजट भाषण गलत पढ जाते हैं, कभी प्रदेश की दुष्कर्म घटनाओं के आंकडो के नाम पर किसी अन्य राज्य के आंकडे प्रस्तुत करते हैं.

घोषणाएं बदनाम होने लगी तो गारंटी देने लगे

उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत की घोषणाएं जब बदनाम होने लगी तो वे गारंटी देने लगते हैं. प्रदेश में 200 मुख्यमंत्री बनाकर सीएम गहलोत ने खुद को अपनी जिम्मेदारियों से दूर कर लिया है. जयपुर से बाहर निकलकर सीएम गहलोत को राजस्थान में अपराध, दुष्कर्म महिला उत्पीडन, और अपराध के मामलों पर ध्यान देना चाहिए.

यूपी-एमपी से ज्यादा राजस्थान में रेप के मामले

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद राठौड़ ने कहा कि राज्य सरकार के डेटा के आधार पर एनसीआरबी ने जो आंकड़े जारी किए हैं उनमें स्पष्ट है कि राजस्थान में दुष्कर्म के मामले 6 हजार से ज्यादा है. वहीं यूपी में महज 2800 और मध्यप्रदेश में 2900 के करीब दुष्कर्म के मामले दर्ज किए गए हैं.

राठौड़ ने गिनाई हालिया क्राइम की घटनाएं

प्रदेश के मुखिया के नाते सीएम गहलोत को इस तरह के गैर जिम्मेदाराना व्यक्तव्य शोभा नहीं देते. इसके अलावा हैरानी की बात तो यह है कि जब कल सीएम गहलोत प्रेसवार्ता में खुद की पीठ थपथपा रहे थे. उस दौरान धौलपुर में एक थानेदार का अपहरण कर मारपीट की गई, दौसा में पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या की गई, अजमेर में महिला के साथ दुष्कर्म, बांसवाडा में हत्या, भिवाडी में फायरिंग और जयपुर में गैंगरेप की घटनाओं सहित विभिन्न घटनाएं घटित होती हैं। प्रदेश की जनता इन सब घटनाओं को कैसे भूल पाएगी. 

इम्तिहान का वक्त आया तो दे रहे अटपटे बयानः राठौड़

राठौड़ ने कहा कि अब जब सीएम के इम्तिहान का समय आया है, तब वे गुमराह होकर अटपटे बयान दे रहे हैं. क्योंकि उन्हें पता है कि प्रदेश की जनता अलगाववादी और अपराध का समर्थन करने वाली सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close