विज्ञापन

बजरी माफियाओं का साथ दे रहे थे पुलिसवाले, किसान की हत्या को बताया था हादसा; जांच के बाद 3 जवान सस्पेंड

Rajasthan Bajaree Mafia: राजस्थान में बजरी माफियाओं का आतंक देखने को मिला. आरोपी रामलाल के हत्या मामले बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. इस मामले में 3 पुलिसकर्मियों को भी सस्पेंड कर दिया गया है. 

बजरी माफियाओं का साथ दे रहे थे पुलिसवाले, किसान की हत्या को बताया था हादसा; जांच के बाद 3 जवान सस्पेंड
गिरफ्तार आरोपियों की तस्वीर और मृतक रामलाल की फाइल फोटो

Bhilwara Ramlal Murder Case: राजस्थान में बजरी माफिया का आतंक देखने को मिला है. जहां भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा में बेखौफ बजरी माफिया ने किसान की हत्या कर दी. हत्या की पुरी घटना को बजरी माफिया ने हादसा बताने का प्रयास किया. घटना की कहानी ग्रामीणों को हजम नहीं हुई. ग्रामीण पुलिस से निष्पक्ष जांच करने की मांग की. पुलिस द्वारा की गई जांच में पूरा मामला हत्या का निकल गया. बजरी माफिया की मदद करने वाले फुलिया कला थाने के कुछ पुलिसकर्मियों के नाम जांच में सामने आए है. बजरी माफिया से पुलिसकर्मियों की मिलीभगत पर 3 पुलिस कर्मियों पर गाज गिरी है.

3 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

शाहपुरा के फुलिया कला में गत रविवार को जिस रामलाल लोधा की हादसे में मौत बताई जा रही थी, दरअसल वह हत्या थी. पुलिस जांच में हत्या की बात सामने आने के बाद 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. मामले में लापरवाही बरतने वाले 3 पुलिसकर्मियों पर भी गाज गिरी है.

पुलिस अधीक्षक शाहपुरा ने तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित किया है. अभी शाहपुर पुलिस की जांच जारी है और कुछ पुलिसकर्मियों पर गाज गिरने की संभावना है. फूलियाकलां थाना पुलिस ने रविवार की रात में हुए फुलिया निवासी रामलाल लोदा के ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा कर दिया.

3 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

शाहपुरा पुलिस उपाधीक्षक रमेश चंद्र तिवारी ने बताया कि हत्या में शामिल आरोपी घटना के बाद से ही फरार चल रहे थे. घटनास्थल के आसपास के करीब 50 स्थान से CCTV कैमरों के फुटेज चेक किए गए. घटनास्थल से मोबाइल लोकेशन बीटीएस लिए गए. मुखबिरों को भी सक्रिय किया गया. साथ ही अवैध बजरी परिवहन में शामिल संदिग्ध लोगों का पता लगाकर करीब 100 संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गई.

जांच में पुरा हादसा नहीं बल्कि हत्या के रूप में सामने आया. रामलाल की हत्या में शामिल तीन आरोपियों का करीब 12 घंटे तक लगातार पीछा करते हुए गिरफ्तार किया. मामले में देवकिशन ( 19), दिनेश जाट (24) और विक्रम जाट (21) को गिरफ्तार किया. वहीं अन्य फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है.

3 निलंबित कुछ की गतिविधियों पर नजर

शाहपुरा पुलिस अधीक्षक ने 3 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया. वहीं कुछ और पुलिसकर्मियों की गतिविधियां संदिग्ध लगने पर उनकी भी जांच करवाई जा रही है. एसपी राजेश कुमार कांवत ने फूलियाकलां थाने के कांस्टेबल राकेश कुमार, श्यामसुंदर एवं गोविंद मीणा को निलंबित कर दिया.

रविवार देर रात बजरी माफियाओं ने फूलियाकलां कस्बा निवासी रामलाल लोदा की हत्या कर दी थी. इसके बाद ग्रामीणों ने सोमवार को रोड जाम कर प्रदर्शन किया. पूरे घटनाक्रम में इन तीनों पुलिस कर्मियों की लापरवाही सामने आई है जिसको लेकर इन्हें निलंबित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- Sirohi Road Accident: गुजरात से रामदेवरा दर्शन के लिए आ रहे श्रद्धालुओं की बस नदी में गिरी, 42 घायल, गंभीर रूप से घायल 15 रेफर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ACB Action: मेयर मुनेश गुर्जर के खिलाफ 2502 पन्नों की चार्जशीट पेश, पढ़ें शिकायकर्ता और दलाल के बीच क्या हुई थी बातचीत?
बजरी माफियाओं का साथ दे रहे थे पुलिसवाले, किसान की हत्या को बताया था हादसा; जांच के बाद 3 जवान सस्पेंड
In a Hotel Lakend in Udaipur a waiter killed a chef by stabbing him repeatedly in the chest
Next Article
उदयपुर के 5 सितारा होटल में वेटर ने शेफ को उतारा मौत के घाट, सीने में चाकू से ताबड़तोड़ किया वार
Close