विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: 'रावण ने भी भगवान राम को बालक समझने की भूल की थी, परिणाम सबको पता है', PM मोदी के तंज पर कांग्रेस का पलटवार

राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने अपनी पार्टी के नेता और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणियों पर पलटवार किया है.

Rajasthan Politics: 'रावण ने भी भगवान राम को बालक समझने की भूल की थी, परिणाम सबको पता है', PM मोदी के तंज पर कांग्रेस का पलटवार
राजस्थान में नेता विपक्ष टीकाराम जूली (फाइल फोटो )

Rajasthan News: राजस्थान में विपक्ष के नेता टीकाराम जूली ने लोकसभा में राहुल गांधी के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने लोकसभा में राहुल गांधी के लिए जो शब्द इस्तेमाल किये, वो घमंड को दर्शाता है, और रामायण में रावण ने भगवान श्री राम को बालक समझने की जो भूल की थी उसका परिणाम सबके सामने है.

पीएम मोदी ने लोकसभा में राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा था, ''इन पर देश की सबसे बड़ी पार्टी के अध्यक्ष को हत्यारा कहने का मुकदमा है. इन पर कई अदालतों में झूठ बोलने के केस हैं. बालक बुद्धि में न बोलने का ठिकाना होता है ना व्यवहार का ठिकाना होता है. बालक बुद्धि जब पूरी तरह से सवार हो जाती है तो ये सदन में भी किसी के गले पड़ जाते हैं."

कांग्रेस का सदन से वॉकआउट 

गुरुवार को राजस्थान विधानसभा में हुए हंगामे के बाद विपक्ष ने सदन की कार्यवाही का बहिष्कार कर दिया था. कांग्रेस ने आदिवासी समुदाय पर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर की टिप्पणी पर उनके इस्तीफे की मांग की जिस पर जबरदस्त हंगामा भी देखने को मिला. 

सरकार के पास कोई सोच है ना ही इच्छाशक्ति

मीडिया से बात करते हुए टीकाराम जूली ने कहा, "जब सदन में विपक्ष के द्वारा आमजन के मुद्दे जनहित में उठाए जा रहे हैं उनको लेकर ना ही सरकार ना ही मंत्रियों के पास कोई संतोषजनक जवाब है एवं दंभ की भाषा बता रही है कि भाजपा नेता बंधे हुए हैं एवं निर्णय लेने में असमर्थ दिखाई देते हैं. प्रदेश में दलित अत्याचार ,पेपर लीक,आदिवासियों पर की गई अपमान जनक टिप्पणी एवं जन हित से जुड़े विषयों को लेकर न सरकार के पास कोई सोच है ना ही इच्छाशक्ति." 

उन्होंने कहा, "यह भी इस देश का दुर्भाग्य है कि प्रधानमंत्री आज कहते हैं कांग्रेस भैंस खोल ले जायेगी, मंगलसूत्र छीन लेगी- यह भाषा किसी प्रधानमंत्री की नहीं हो सकती."

यह भी पढ़ें- किरोड़ी लाल मीणा ने 2 बार भेजा था CM को इस्तीफा, BJP से नाराजगी पर दिया यह जवाब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फोन टैपिंग मामले में राजस्थान सरकार हुई सक्रिय, अशोक गहलोत को घेरने की बना रही यह रणनीति
Rajasthan Politics: 'रावण ने भी भगवान राम को बालक समझने की भूल की थी, परिणाम सबको पता है', PM मोदी के तंज पर कांग्रेस का पलटवार
4 soldiers including constable from Jhunjhunu martyred in Jammu and Kashmir's Dota, CM Bhajan Lal pays tribute
Next Article
Encounter in Doda: जम्मू-कश्मीर के डोडा में झुंझुनू के 2 जवान समेत 4 शहीद, सीएम भजनलाल ने दी श्रद्धांजलि
Close
;