विज्ञापन

रील की दीवानगी: खतरे के निशान से ऊपर बह रही पार्वती नदी में नहाने चले गए युवक, सामने आया चौंका देने वाला वीडियो

रील की खुमारी रविवार को भरतपुर में 7 एवं कानोता में 5 युवाओं की जान पर भारी पड़ी है. सरकार और प्रशासन का अमला अपील भी कर रहा है. लेकिन युवा सबक लेने को तैयार नहीं हैं.

रील की दीवानगी: खतरे के निशान से ऊपर बह रही पार्वती नदी में नहाने चले गए युवक, सामने आया चौंका देने वाला वीडियो
पार्वती नदी के तेज बहाव में नहाते हुए युवक

Rajasthan News: राजस्थान में भारी बारिश ने तबाही मचा रखी है. घर टूट रहे हैं. सड़कें समंदर बन गई हैं. नदी नाले उफान पर हैं. लोग डूब रहे हैं. लेकिन ऐसे हालातों में भी रील्स की दीवानगी युवाओं सिर चढ़ी हुई है, और वो अपनी जान जोखिम में डालने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं. धौलपुर जिले से एक ऐसी ही तस्वीर सोमवार को सामने आई है, जिसे देखकर आप भी चिंतित हो सकते हैं.

पुल पर बह रहे पानी में नहा रहे युवा

सोमवार सुबह से सैपऊ कस्बे के बाड़ी मार्ग स्थित पार्वती नदी के पुराने पुल पर करीब 1 फीट पानी की चादर चल रही है. ऐसे में करीब एक दर्जन युवा रील बनाने के लिए पानी के तेज बहाव में स्नान करने पहुंच गए. तकरीबन 1 घंटे तक युवा पानी में रहे और मस्ती करते रहे. कभी पुल पर बह रहे पानी में लेट कर तो कभी खड़े होकर वे तरह-तरह की क्रियाएं एवं स्नान करते रहे. कुछ युवा खड़े होकर वीडियो और फोटो शूट करते भी नजर आए. हालांकि गनीमत यह रही कोई हादसा नहीं हुआ. 

बीते 3 दिन से उफान पर है पार्वती नदी

पार्वती नदी पिछले तीन दिन से तेजी से बह रही है. सखवारा घाट पर नहाने के दौरान गुरुवार को एक युवा की भी मौत हो चुकी है. इसके अलावा धौलपुर जिले में विगत 15 दिन में करीब आधा दर्जन युवाओं की पानी मे डूबने से मौत हुई है. पानी में डूबने के बड़े-बड़े हादसे घटित हो रहे हैं. उसके बावजूद युवा जोश में होश होकर जान से खिलवाड़ कर रहे हैं. रील की खुमारी रविवार को भरतपुर में 7 एवं कानोता में 5 युवाओं की जान पर भारी पड़ी है. सरकार और प्रशासन का अमला अपील भी कर रहा है. लेकिन युवा सबक लेने को तैयार नहीं हैं.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में आफत बनी बारिश, 15 लोगों की मौत; करौली समेत इन जिलों में 72 घंटे भारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में महिला के साथ छेड़छाड़, कलेक्टर टीना डाबी के संज्ञान में आने पर कार्रवाई
रील की दीवानगी: खतरे के निशान से ऊपर बह रही पार्वती नदी में नहाने चले गए युवक, सामने आया चौंका देने वाला वीडियो
Thakur ji procession started from Raghunath temple of Banswara district, Jaljhulani Gyaras celebrated since 1100 years
Next Article
बांसवाड़ा में आज शहर भ्रमण पर निकलेंगे भगवान, 1100 साल से मनाई जाती है जलझूलनी ग्यारस
Close